Husband-Wife And Two Lovers: फिर हुआ ये खौंफनाक कांड, जानकर हो जाएंगे हैरान!

बाड़मेर जिले के बालोतरा थाना इलाके में अवैध सम्बन्धो में रोड़ा बन रहे पति की हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर की थी। दोनों प्रेमी महिला के रिश्तेदार भी है। पुलिस ने पत्नि और दोनों प्रेमियों को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है।

बाड़मेर। बाड़मेर जिले के बालोतरा थाना इलाके में अवैध सम्बन्धो में रोड़ा बन रहे पति की हत्या उसकी पत्नी ने ही अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर की थी। दोनों प्रेमी महिला के रिश्तेदार भी है। पुलिस ने पत्नि और दोनों प्रेमियों को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है। (Husband-Wife And Two Lovers)

Ajab-Gajab: Husband-Wife And Two Lovers

पुलिस अधीक्षक आनन्द शर्मा ने बताया कि जिले के बालोतरा थाना क्षेत्र में मूंदड़ा रोड हाईवे स्थित कामाक्षी कॉलेज के पास मिली अधेड़ व्यक्ति की हत्या का पुलिस ने मात्र 24 घण्टों में खुलासा कर मृतक की पत्नी जरीना बानो (37) निवासी गेमनाशाह वली की दरगाह के पीछे, बालोतरा व उसके दो प्रेमियों अलाउदीन खाँ (21) निवासी गेमनााह वली की दरगाह के पीछे व बरकत खां (43) निवासी राखी, थाना समदड़ी जिला बाड़मेर को गिरफ्तार कर लिया। (Ajab-Gajab: Husband-Wife And Two Lovers)

मृतक के पडौसी साबिर खान ने हत्या का मामला दर्ज करवाया था

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक और दो अगस्त की मध्य रात गेमना शाह वली की दरगाह के पीछे रहने वाले युसुब ख़ाँ (47) की लाश मूंदड़ा रोड हाईवे स्थित कामाक्षी कॉलेज के पास मिली थी। मृतक के पडौसी साबिर खान ने हत्या का मामला दर्ज करवाया था। जिस पर गठित टीम ने मामले का बारीकी से अनुसंधान और मुखबिरों से सम्पर्क कर मृतक युसुब के प्रतिदिन की दिन-चर्या व जान-पहचान के बारे में जानकारी की। (Ajab-Gajab: Husband-Wife And Two Lovers)

घटना स्थल एवं उसके आस-पास जानकारी कर अलाउदीन खां की गतिविधि संदिग्ध लगने पर उसे दस्तयाब कर गहनता से पूछताछ की गई तो उसने घटना में शामिल मृतक की पत्नी व उसके दूसरे प्रेमी का नाम बताया। सूचना पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में लेकर पूरी वारदात एवं योजना का खुलासा कर दिया। मृतक युसुब खान अभियुक्त बरकत खान का मामा ससुर लगता है। (Ajab-Gajab: Husband-Wife And Two Lovers)

बरकत खां मृतक युसुब के घर पर रहता था (Ajab-Gajab: Husband-Wife And Two Lovers)

एक साल पहले बरकत खां मृतक युसुब के घर पर रहता था। युसुब को शराब की आदत थी, शराब के नशे में पत्नी व घरवालों से झगड़ा करता रहता था। उसी दौरान बरकत खां की जरीना बानों से नजदीकियां बढ गई। इस प्रेम-प्रसंग का पता चलने पर युसुब ने बरकत खां को 7-8 माह पूर्व घर से निकाल दिया। उसके बाद भी जरीना बानो व बरकत खां के बीच फोन पर बात होती रहती थी। बरकत खां भी जरिना बानो को घर खर्चे के रुपये पहुंचाता था। (Ajab-Gajab: Husband-Wife And Two Lovers)

पत्थर मार-मार कर हत्या कर दी

जरीना बानो के दूर के रिश्तदार अलाउदीन खां को दोनों के अवैध संबंध की जानकारी लगने पर उसने भी जरीना बानों के साथ अवैध संबंध बना लिए। तीनों के द्वारा 20-25 दिन पहले षड्यंत्र रचकर मृतक युसुब को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। एक अगस्त को युसुब घर पर था। यह जानकारी मिलने पर अलाउदीन जयपुर से अपने ट्रक को छोड़कर बालोतरा आ गया। शाम को युसुब को शराब पिलाने व रुपये लाने का कह कर मोटरसाइकिल पर बैठा कर ले गया। (Ajab-Gajab: Husband-Wife And Two Lovers)

रास्ते में दोनों ने शराब पी, युसुब को नशा हो जाने पर कामांक्षी कॉलेज के पास सुनसान जगह पर ले जाकर पत्थर मार-मार कर हत्या कर दी और लाश घसीट कर साइड में पटक दिया। आरोपित अलाउदीन मृतक युसुब का मोबाइल अपने साथ ले गया था। हत्या के बाद घर जाकर मृतक की पत्नि जरीना बानों की सूचना देकर मृतक का मोबाइल उसे दे दिया। दूसरे दिन विश्वास दिलाने के लिए जरीना बानो व बरकत खां को लेकर अलाउदीन दुबारा घटना स्थल पर लेकर गया और मृतक युसुब की लाश दिखाई। उसके बाद जरीना ने थाने में पहुंच मृतक की गुमशुदगी दर्ज करवा पुलिस को काफी भटकाने की कोशिश की। (Ajab-Gajab: Husband-Wife And Two Lovers)

Happy Birthday Kajol: फिल्म की कहानी से कम नहीं है काजोल और अजय की लव स्टोरी, जानें ये बातें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *