अगर नहीं लगवाया कोरोना का दोनों टीका, तो इस शहर में ट्रेन से नहीं कर सकेंगे सफ़र

बिना प्रमाण पत्र के यात्री टिकट नहीं खरीद पाएंगे, रेलवे ने कहा कि ओमाइक्रोन लहर के कारण कोविड के मामलों में तेजी के बीच यह फैसला लिया गया है

चेन्नई: दोहरे टीकाकरण प्रमाणपत्र वाले लोगों को ही 10 जनवरी से 31 जनवरी तक चेन्नई लोकल ट्रेनों से यात्रा करने की अनुमति होगी, दक्षिण रेलवे ने आज घोषणा की. आपको बता दें कि बिना प्रमाण पत्र के यात्री टिकट नहीं खरीद पाएंगे, रेलवे ने कहा कि ओमाइक्रोन लहर के कारण कोविड के मामलों में तेजी के बीच यह फैसला लिया गया है.

Omicron - Coronavirus World Updates

वहीँ बता दें कि इसमें कुछ छूट नहीं होगी और यह नियम सीजन टिकट धारकों पर भी लागू होगा। मोबाइल पर अनारक्षित टिकट प्रणाली (UTS) इस अवधि के दौरान उपलब्ध नहीं होगी।

तमिलनाडु ने शुक्रवार को 8,981 नए सीओवीआईडी ​​​​-19 मामले दर्ज किए। चेन्नई, कोयंबटूर, कांचीपुरम और तिरुवल्लूर में अकेले राज्य की राजधानी में 4,531 मामलों को जोड़कर नए मामलों का बहुमत है। इस बीच, तमिलनाडु ने अब तक COVID ​​​​-19 के ओमाइक्रोन संस्करण के 121 मामले दर्ज किए हैं, जिसमें 117 रिकवरी शामिल है।

पिछले 24 घंटों में कोविड से कुल आठ लोगों की मौत हुई है, जिससे राज्य में मरने वालों की कुल संख्या 36,833 हो गई है। जबकि पिछले 24 घंटे में 984 लोग संक्रमण से उबर चुके हैं। इसके साथ, राज्य में संचयी वसूली बढ़कर 27,08,763 हो गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close