‘देश में कम पड़ रही थी तो राहुल गांधी ने करवा ली विदेश में अपनी बेज्जती’

गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को कहा है कि राहुल गांधी विदेशों में भी अपनी बेज्जती करवा लेते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की जैसे ही देश में बेज्जती कम होने लगती है, विदेश से बेइज्जती करवा लेते हैं।

बेगूसराय। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा द्वारा लिखे गए किताब में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को नर्वस तथा अपरिपक्व कहे जाने पर गिरिराज सिंह ने राहुल गांधी पर एक बार फिर हमला किया है।
Rahul_Gandhi
गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को कहा है कि राहुल गांधी विदेशों में भी अपनी बेज्जती करवा लेते हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की जैसे ही देश में बेज्जती कम होने लगती है, विदेश से बेइज्जती करवा लेते हैं। बताया जा रहा है कि बराक ओबामा की नई किताब ‘ए प्रॉमिस्ड लैंड’ इन दिनों काफी चर्चा में है। पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति ने ओबामा ने अपनी नई किताब में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से लोकसभा सांसद राहुल गांधी का जिक्र किया है।

राहुल गांधी एक नर्वस और अपरिपक्व व्यक्ति

राहुल गांधी का जिक्र करते हुए बराक ओबामा ने ‘ए प्रॉमिस्ड लैंड’ में लिखा है कि राहुल गांधी एक नर्वस और अपरिपक्व व्यक्ति हैं। जैसे कि एक छात्र हो, जो अपना कोर्स वर्क (पाठ्यक्रम) पूरा कर अपने टीचर को प्रभावित करने के लिए उत्सुक हो, लेकिन उसमें विषय में महारत हासिल करने के लिए योग्यता या जुनून की गहरी कमी हो।
गिरिराज सिंह के ट्वीट करते ही पांच हजार से अधिक लोगों ने री-ट्वीट, लाइक और कमेंट किया है। एक यूजर ने कहा है कि कमाल करते हैं मंत्री जी, अगला क्या सिर्फ आपके भरोसे रहे बेइज्जती करवाने के लिए। आत्मनिर्भर हो रहा है, प्रधानमंत्री जी के आत्मनिर्भर अभियान का हिस्सा बन रहा है तो आपको जलन हो रही है, इतने असहिष्णु मत बनिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *