यदि आपके पास भी है 2 रुपये का ये सिक्का तो एक झटके में बन सकते हैं लखपति, जानें कैसे

यदि आपके पास पुराने क्वाइन का कलेक्शन है तो ये आपके लिए बहुत लाभ का सौदा साबित हो सकता है

यदि आपको घर बैठे जरूरत से ज्यादा धन कमाने का अवसर मिल रहा है तो इसका लाभ कौन नहीं उठाना चाहेगा। दरअसल, वर्तमान में प्रचीन कागज के नोट, सिक्कों का चलन बहुत तेजी से बढ़ा है। इसको बेचकर आप रातों-रात अपनी गरीबी बन सकते हैं।

two rupee

यदि आपके पास पुराने क्वाइन का कलेक्शन है तो ये आपके लिए बहुत लाभ का सौदा साबित हो सकता है। आज हम आपको एक ऐसे सिक्के के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे बेचकर आप मोटी रकम कमा सकते हैं। आईये जानते हैं कैसे और क्या है प्रोसेस।

जानें इस सिक्के के बारे में?

दो रुपए का ये क्वाइन सन् 1994 का बना है। इस सिक्के के पीछे भारत का झंडा बना हुआ है। क्विकर वेबसाइट पर इन रेयर सिक्कों की कीमत 5 लाख रुपये लगाई गई है। वहीं आजादी से पहले क्वीन विक्टोरिया के एक रुपए का सिल्वर के सिक्के के भाव 2 लाख रुपए है। इसी प्रकार जॉर्ज वी किंग एम्परर 1918 के एक रुपये के ब्रिटिश सिक्के की कीमत 9 लाख रुपए तक लगाई गई है।

यदि आपके पास ऐसे क्वाइन हैं और इन्हें बेचना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको साइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन करना होगा। सिक्के की फोटो क्लिक करें और इसे साइट पर अपलोड कर दें। खरीदार सीधे आपसे संपर्क करेंगे। वहां से आप पेमेंट और डिलीवरी की नियमों के मुताबिक अपना सिक्का बेच सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *