रेप की कोशिश में नाकाम होने पर हैवान ने महिला के साथ की ऐसी क्रूरता, जानकर कांप उठेंगे आप

जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने इससे खिसियाकर धारदार हथियार से हमला कर पीड़िता की एक आंख ही निकाल डाली। महिला के शोर मचाने के बाद इलाके के लोग वहां आए और जख्मी महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

नयी दिल्ली। एक महिला के साथ रेप की कोशिश नाकाम होने पर हैवान ने उसकी आंखे ही निकाल ली। यह सनसनीखेज वारदात महाराष्‍ट्र के पुणे जिले की है।

women rape

पुणे जिले की शिरूर तहसील के न्‍हावरे गांव की एक 37 साल की महिला बुधवार रात को शौच के लिए गई थी, तभी एक अज्ञात व्‍यक्‍त‍ि ने उसे पीछे से दबोच लिया और उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगा। जब महिला ने विरोध किया तो आरोपी ने इससे खिसियाकर धारदार हथियार से हमला कर पीड़िता की एक आंख ही निकाल डाली। महिला के शोर मचाने के बाद इलाके के लोग वहां आए और जख्मी महिला को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।

पुलिस ने दर्ज किया केस

मामले को गंभीरता से लेते पुणे ग्रामीण एसपी अभिनव देशमुख ने अपने टीम के साथ घटनास्थल का मुआयना किया। शिरूर पुलिस स्टेशन में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और 354 मामला दर्ज किया गया है। पुलिस अज्ञात आरोपी की तलाश में जुट गई है।

पुलिस ये भी तलाश कर रही है कि पीड़ित महिला के साथ इतनी क्रूरता करने के पीछे क्या कोई दुश्मनी है। पुणे ग्रामीण इलाके में लोगों से पूछताछ हो रही है. साथ ही लॉकडाउन में जेल से पेरोल और फरलो पर बाहर आए अपराधियों से भी पूछताछ हो रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *