मेरे साथ बिस्तर में रात गुजारो तो फिल्म दिलाऊंगा, अश्लील फोटोज़ मांगकर बोला डायरेक्टर

एक्ट्रेस ने पुलिस में कंप्लेन कर दी और डायरेक्टर को अरेस्ट कर लिया गया है

मुंबई में कई ऐसे युवक युवतियां हैं जो हीर-हिराईन बनने का सपना लेकर यहां पहुंचते हैं मगर कुछ घटनाएं ऐसी भी होती हैं जब वे गलत लोगों का शिकार हो जाते हैं। बॉलीवुड से कास्टिंग काउच का एक और ताजा केस तब सामने आया है जब एक डायरेक्टर को पुलिस ने अरेस्ट किया है। यह सब तब हुआ जब उन्होंने मूवी में कास्ट किए जाने के बदले एक अभिनेत्री से बिस्तर में रात गुजारने की मांग की।

actress bollywood

एक समाचार एजेंसी ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि पुलिस ने महाराष्ट्र के टिटवाला क्षेत्र से फिल्म निर्देशक को कास्टिंग काउच मामले में अरेस्ट कर लिया है। मलाड पीएस के इंस्पेक्टर ने एक बयान में कहा कि फिल्म निर्देशक ने एक्ट्रेस से अश्लील तस्वीरों की डिमांड की थी। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने संबंध बनाने से मना कर दिया तब निर्देशक ने इन फोटोज़ को सोशल मीडिया पर वायरल करने की चेतावनी दी थी।

तत्पश्चात एक्ट्रेस ने पुलिस में कंप्लेन कर दी और डायरेक्टर को अरेस्ट कर लिया गया है। हालांकि एक्ट्रेस व डायरेक्टर दोनों के नाम को सार्वजनिक नहीं किया गया है। रिपोर्ट्स में दोनों के नाम का जिक्र नहीं किया गया है। यह कोई पहली मर्तबा नहीं है जब ऐसे मामले में गिरफ्तारी हुई हो या ऐसी घटना पहली बार सामने आई हो, ऐसा कई मर्तबा हो चुका है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close