दिनेश कार्तिक और गेल को नजरअंदाज कर कप्तान मॉर्गन ने इन्हें दिया KKR की जीत का पूरा क्रेडिट

कप्तान मोर्गन ने जीत के बाद कहा कि आज इस पिच पर टारगेट का पीछा करना बहुत चुनौतीपूर्ण था

KKR ने कल रोमांचक मुकाबले में SRH को छह विकेट से हराकर प्लेऑफ की ओर एक कदम आगे बढ़ाया। हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट लिए। 115 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोलकाता ने लॉस्ट ओवर चार विकेट के नुकसान पर जीत लिया।

morgan ipl

इस जीत के बाद कप्तान मोर्गन काफी खुश नजर आए और उन्होंने शुभमन गिल और शाकिब अल हसन की खूब प्रशंसा की। साथ ही उन्होंने कहा कि एक टीम के तौर पर हम अच्छा क्रिकेट खेलना चाहते हैं और हमने भी ऐसा ही किया है।

कप्तान मोर्गन ने जीत के बाद कहा कि आज इस पिच पर टारगेट का पीछा करना बहुत चुनौतीपूर्ण था। मुझे लगता है कि ये बहुत धीमा विकेट था। हालांकि विकेट अलग चीज है, इससे पहले आपको खुद को परिस्थितियों के अनुकूल बनाना होगा।। गेंदबाजी और क्षेत्ररक्षण में अच्छी करनी होगी। आज हमने इन दोनों में अच्छा प्रदर्शन किया। पिछले मैच के बाद हमने इन दोनों विभागों में अपने प्रदर्शन में सुधार किया है।

इन खिलाड़ियों के योगदान को बताया महत्वपूर्ण

कप्तान मोर्गन ने कहा कि क्रिस गिल ने आज अच्छी बैटिंग की। इसके अलावा शाकिब का प्रदर्शन भी शानदार रहा।। उनके जैसे अनुभवी खिलाड़ी का टीम में होना आपको सहज स्थिति में लाता है। आज के मैच में उन्होंने किस टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

साथ ही उन्होंने कहा कि बीते वर्ष हमने प्लेऑफ में जगह नहीं बनाई थी। हालांकि हम जानते हैं कि हमारे दस्ते में बहुत संभावनाएं हैं। हम केवल अच्छा क्रिकेट खेलने पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं और हमने यही किया है। ग्राउंड पर हमारी शैली और गेम प्लान का कार्यान्वयन उत्कृष्ट रहा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *