अवैध संबंध का खुलासा- मकान मालिक के लड़के के साथ बुरे हाल में थी बीवी, हस्बैंड को देखकर भी नहीं थमी॰॰॰

29 सितंबर को महिला का शव घर के गुस्लखाने से बरामद हुआ। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर आरोपित पति को अरेस्ट कर लिया।

झारखंड॥ 29 सितंबर को महिला का शव घर के गुस्लखाने से बरामद हुआ। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल कर आरोपित पति को अरेस्ट कर लिया। उसने पहले चाकू से अन्धा-धुन्ध वार कर दिया। इसके बाद लोढ़ी से सिर कूच कर पति फरार हो गया। पुलिस ने हत्या की घटना के कुछ घण्टों बाद ही फरार पति को अरेस्ट कर लिया।

Woman crime

खबर के मुताबिक, शव मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने जब महिला के पति को ढूंढा जा रहा। मौत की खबर सुन कर मृतक की मां व उसका भाई घटनास्थल पर पहुंचे। साथ ही आरोपित का बड़ा भाई भी पहुंच गया।

मृतक के घरवालों ने हत्या का सीधा इल्जाम पति पर लगाया। उनका कहना था कि अक्सर वह उसके साथ मारपीट करता था। पति पर हत्या का शक गहराते ही पुलिस ने सरगर्मी से उसकी जांच शुरू की।

आरोपी पर शक गहराते ही पुलिस ने पति के फोन लोकेशन को खंगालना शुरू किया। हत्या करने के बाद वह शहर से भागने की फिराक में था। बस स्टैंड में बैठ कर पति गांधी रोड की गतिविधि की सूचना अपने एक दोस्त से फोन पर निरंतर ले रहा था। दोपहर करीब साढ़े 12 बजे पुलिस लोकेशन खंगालते हुए बरटांड़ स्थित बस स्टैण्ड पहुंची और उसे दबोच लिया।

पत्नी सोशल मीडिया पर ज्यादा रहती थी ऑनलाइन

आरोपी पति पुलिस से कहा कि कि 8-9 वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। बीवी की बड़ी बहन से उसके बड़े भाई की शादी हुई है। बीवी की छोटी बहन की शादी भी उसके ही रिश्तेदार से हुई है। उसने बताया कि पत्नी वाट्सएप व फेसबुक पर ऑनलाइन थी। उसे यह बात नागवार गुजर रही थी।

इसी के चलते 17 अगस्त यानी विश्वकर्मा पूजा के दिन उसने अपनी पत्नी को मकान मालिक के पुत्र के साथ आपत्तिजनक हालत में देखा। बीवी के अवैध संबंध की सूचना मिलने के बाद निरंतर उससे विवाद हो रहा था। उसने बीवी के चेहरे पर चाय फेंक दी थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *