श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के पक्ष में, कहा….

श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार से चल रही तकरार में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खुल कर पक्ष में आ गए हैं

अयोध्या,14 सितम्बर, यूपी किरण श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार से चल रही तकरार में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के खुल कर पक्ष में आ गए हैं और उद्धव के विरोध किए जाने को गलत बताया हैं। उन्होंने एक मीडिया से बात करते हुए यहां तक कह डाला कि किसमें है इतना दम जो उद्धव को अयोध्या आने से रोक सके। उल्लेखनीय है कि अयोध्या में तमाम साधु-संतों ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री ठाकरे को अयोध्या में न घुसने देने का एलान किया था। इसके विपरीत ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने साफ कह दिया है कि उद्धव ठाकरे को अयोध्या आने से कोई नहीं रोक सकता। अभी किसी में इतना दम नहीं है कि वह उद्धव ठाकरे को अयोध्या आने से रोक सके। 

हनुमानगढ़ी के द्वार पर दर्जनों संतों ने लगाए चंपत राय मुर्दाबाद के नारे श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय के बयान पर अयोध्या के संत उनके विरोध में लामबंद हो गए हैं। हनुमानगढ़ी के द्वार पर दर्जनों संतों ने चंपत राय मुर्दाबाद के नारे लगाए । जिसमें चंपत राय वापस जाओ जैसे शब्दों का प्रयोग किया ।हनुमानगढ़ी के महंत पुजारी राजू दास ने कहा कि चंपत राय को इस तरीके का बयान नहीं देना चाहिए।जो भी संत विरोधी राष्ट्र विरोधी धर्म विरोधी कार्य करेगा उसका अयोध्या का संत समाज और नागरिक विरोध किया है और करता रहेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *