Trending

गाजीपुर में अग्निवीर के विरोध में युवाओ ने सड़क पर उतर कर जमकर काटा हंगामा युवा, किया उग्र प्रदर्शन

यूपी के गाजीपुर में भी अग्निवीर योजना के विरोध में युवा सड़क पर उतर आए हैं। युवाओं ने शहर में प्रदर्शन करने के बाद प्रदर्शनकारी स्टेशन की ओर निकल पड़े। युवा कुछ सुनने को तैयार नहीं हैं।

गाजीपुर। शुक्रवार को हुए अग्निवीर योजना के विरोध में गाजीपुर के जमुई के छात्रों व अन्य युवाओं ने सड़कों पर उतर कर जमकर हंगामा काटा। जी हां वहीं आलम ये रहा की, सुबह कचहरी चौक पर प्रदर्शन करते हुए सरकार की इस योजना का विरोध किया।

gajipur pradarshan

साथ ही केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी की। बाद में प्रदर्शनकारी स्टेशन की ओर निकल पड़े। पतौना चौक के समीप पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को रोकने का प्रयास किया लेकिन पुलिस का प्रयास असफल साबित हुआ।

प्रदर्शनकारी जमुई स्टेशन की ओर बढ़ते चले गए। मलयपुर थाना के समीप भी प्रदर्शनकारी को समझाने का प्रयास हुआ लेकिन वहां भी प्रदर्शनकारी कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हुए। सभी स्टेशन परिसर पहुंच गए। स्टेशन परिसर छावनी में तब्दील दिखा।

एसडीपीओ डॉ. राकेश कुमार के नेतृत्व में सैकड़ों पुलिस और जीआरपी के जवान मुस्तैद दिखे। प्रदर्शन को लेकर मेन लाइन में जगह-जगह ट्रेनें खड़ी है। स्टेशन पर यात्रियों का हाल बुरा है। अपने गंतव्य की ओर जाने के लिए निकले रेल यात्री परेशान नजर आ रहे हैं।

Father’s Day 2022: इस डेट को मनाया जाएगा फादर्स डे? जानें इससे जुड़ी दिलचस्प स्टोरी