लखीमपुर केस में अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कही ऐसी बात कि पूरे प्राशसन में मच गया बवाल

अखिलेश ने कहा हर परिवार के सदस्य ने ये ही कहा कि गुनहगारों को सजा मिले और सख्त कार्रवाई हो

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर राज्य में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। तो वहीं इन सब के बीच सपा मुखिया अखिलेश यादव ने एक बयान देकर सभी चौंका दिया है और उनके इस बयान विवाद खड़ा हो सकता है।

akhilesh yadav - District Panchayat President election

जानकारी के मुताबिक सपा चीफ ने लखीमपुर मामले को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में भरोसा करने वालों और जिसने भी उस घटना का वीडियो देखा। हर किसी ने इस घटना की निंदा की है।

यादव ने कहा कि पहले किसानों को कुचला गया और फिर कानून को कुचला गया। अब सरकार संविधान को भी कुचलने की कोशिश कर रही है। सपा चीफ ने कहा कि जो किसान अपने हक के लिए लड़ रहे थे उन्हें गाड़ी से कुचल दिया गया। ये सभी अफसरों की जानकारी में था कि किसानों का आंदोलन चल रहा है। इसके बावजूद किसानों की हत्या हुई।

उन्होंने कहा कि दोषी अभी तक नहीं पकड़े गए। मैं जिन परिवारों से मिला हूं। हर परिवार के सदस्य ने ये ही कहा कि गुनहगारों को सजा मिले और सख्त कार्रवाई हो। सरकार अभी भी सो रही है। सरकार गुनहगारों को बचा रही है। सरकार की जिम्मेदारी है कि पीड़ित परिवार को इंसाफ मिले और अपराधियों को सजा।

गुनहगारों को गुलदस्ता दे रही सरकार

पूर्व सीएम यादव ने आगे कहा कि सरकार गुनहगारों को समन नहीं बल्कि गुलदस्ता दे रही है। अदालत ने कई बार कहा कि राज्य में जंगलराज है। कानून व्यवस्था चौपट हो गई है। जनता देख रही है इसीलिए आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी का सफाया होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *