अभी- अभी- कोरोना संकट के बीच देश में हुआ बड़ा दर्दनाक हादसा, लाशें ढेर, बचाव कार्य जारी

दमकल विभाग और अन्य एजेंसियों के कर्मी आनन फानन घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव एवं तलाश अभियान शुरू किया।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में भयंकर वर्षा ने एक बार फिर कहर ढाया है। मुंबई के मलाड वेस्ट क्षेत्र में बीती रात्रि करीब 11 बजे चार मंजिला रिहाईशी इमारत गिर गई जिसमें 11 लोगों की मौत हो गई और कई लोग जख्मी हो गए। इसके अलावा कई लोग मलबे के नीचे दब गए जिन्हें बाहर निकालने का काम जारी है।

Mumbai news

बृहन्मुंबई महानगरपालिका (BMC) के एक अफसर ने बताया कि मलवनी इलाके में अब्दुल हमीद रोड के न्यू क्लेक्टर कम्पाउंड में बुधवार रात करीब सवा 11 बजे यह हादसा हुआ। दमकल विभाग और अन्य एजेंसियों के कर्मी आनन फानन घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव एवं तलाश अभियान शुरू किया। उन्होंने बताया कि हादसे में आठ बच्चों और तीन व्यस्क लोगों की मौत हो गई है।

BMC के अफसर ने बताया कि मरने वालों में आठ, नौ और 13 वर्ष के तीन बच्चों की पहचान की जा चुकी है। आठ अन्य की पहचान की जा रही है। जख्मी हुए अन्य सात लोगों में से एक की हालत गंभीर है। मलबे से निकाले गए घायलों को करीबी अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

आपको बता दें कि भारत की आर्थिक राजधानी मुंबई में मॉनसून ने बुधवार को दस्तक दे दी है। तेज बारिश के कारण मायानगरी में हर जगह पानी ही पानी नजर आया। मौसम विभाग ने मुंबई, ठाणे, पालघर और रायगढ़ जिले में अगले 4 दिनों तक भयंकर बारिश का रेड अलर्ट जारी किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *