T20 विश्वकप में KL राहुल नहीं बल्कि ये बल्लेबाज करेगा रोहित के साथ ओपनिंग, कोहली सौंप चुके जिम्मा

कोहली ने विश्वकप की टीम चुने जाते समय ही युवा बैट्समैन ईशान किशन को कह दिया था कि उन्हें रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग सौंपी जा सकती है

इसी महीने T20 विश्वकप का आगाज हो रहा है। तो वहीं इस खिताब को जीतने के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के पास सुनहरा अवसर है। दरअसल टीम इंडिया बहुत से क्रिकेटर बेहतरीन फॉर्म में हैं, जोकि किसी भी टीम को धूल चटा सकते हैं। ऐसे में लोगों का कहना है कि पूरे विश्वकप में रोहित संग लोकेश राहुल ओपन कर सकते हैं किंतु कैप्टन कोहली के कुछ और इरादे हैं।

team india t20 sri lanka

इस क्रिकेटर को विराट ने सौंपा जिम्मा

जानकारी के मुताबिक कोहली ने विश्वकप की टीम चुने जाते समय ही युवा बैट्समैन ईशान किशन को कह दिया था कि उन्हें रोहित शर्मा के साथ ओपनिंग सौंपी जा सकती है।

मुंबई इंडियंस के युवा बैट्समैन ईशान किशन ने कहा है कि जब भी उनसे कहा जाएगा वो पारी को स्टॉर्ट करने के लिए तैयार हैं। किशन ने कहा कि भारतीय कैप्टन कोहली से मिली प्रेरणा से उन्हें शीर्ष क्रम पर बैटिंग करने में आसानी हो रही है।

विराट ने पहले ही कही ये बात

ओपनिंग की भूमिका पर किशन ने कहा कि मैं एक वक्त में एक ही प्वाइंट पर ध्यान दे रहा था। मुझे ओपन करना अच्छा लगता है और यही विराट भैय्या ने कहा था।

भैय्या ने कहा था कि आपको ओपनर के तौर पर चुना गया है और तुम्हें इसके लिए तैयार रहना है।’ इससे एक बात तो लगभग स्पष्ट है कि केएल मिडिल ऑर्डर में खेल सकते हैं। शर्मा के साथ तिषन ने आईपीएल के दूसरे फेज में भी ओपन किया है और इस स्थान पर उनका बल्ला खूब चला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *