प्राइवेट पार्ट में हुई ये दिक्कत तो पत्नी को दे दिया तीन तलाक

यह हैरान कर देने वाला मामला गुजरात के खेड़ा का है। पीड़िता ने पति के खिलाफ एफआईआर लिखवाई है। 

नयी दिल्ली। एक महिला के प्राइवेट पार्ट में इन्फेक्शन की शिकायत थी जिसके बाद पति ने उसे तीन तलाक दे दिया । यह हैरान कर देने वाला मामला गुजरात के खेड़ा का है। पीड़िता ने पति के खिलाफ एफआईआर लिखवाई है।

Triple talaq

मई में हुई थी शादी

थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक, आर्ट ग्रैजुएट शबाना सईद नाम की महिला की शादी सिद्दीकी अली सईद के साथ बीते साल 2 मई को हुई थी। शबाना के मुताबिक, शादी के थोड़े दिन बाद ही छोटी-छोटी बातों पर सिद्दीकी उनके साथ बदसलूकी करता था। साथ ही धमकी देता था कि वह उसे छोड़ देगा। जुलाई में उसे पता चला कि वह प्रेगनेंट हैं। डॉक्टर ने उन्हें साफ-सफाई का ठीक तरीके से ध्यान रखने को कहा था।

घर के कामों में बिजी रहने की वजह से वह इस पर ज्यादा ध्यान नहीं दे पाईं। इस वजह से वह वेजाइना में संक्रमण हो गया। उन्होंने अपने पति से कई बार डॉक्टर के पास ले चलने को कहा लेकिन वह इसे रोज टालते रहे।

एक महीने बाद उसे खून की उल्टियां हुईं और तेज बुखार आ गया। तब उनके माता-पिता ने उन्हें अस्पताल में दाखिल कराया। इस दौरान डॉक्टर ने इन्फेक्शन के बारे में बताया। वह चार दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहीं।

एफआईआर दर्ज

इस दौरान पति उन्हें अस्पताल में छोड़कर घर चला गया और फिर उन्हें देखने के लिए भी नहीं आया। बाद में माता-पिता उन्हें अपने घर ले गए। बीते 27 अक्टूबर को पति सिद्दीकी उसके घर आए। उन्होंने उसे और उसके परिवार को गालियां देनी शुरू कर दीं। साथ ही उनसे दूसरी शादी के लिए डेढ़ लाख रुपये की मांग की। इस दौरान वह सो रही थीं। तभी सिद्दीकी उनके माता-पिता और बहनों के सामने तीन बार तलाक-तलाक चिल्लाकर उसे छोड़कर चले गए। जब मेरी नींद खुली तब परिवार ने उसे इस बारे में बताया। इसके बाद उन्होंने थाने में संपर्क किया और सिद्दीकी के खिलाफ एफआईआर लिखवाई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *