X-Ray में शख्स के प्राइवेट पार्ट में दिखा कुछ ऐसा कि उड़ गए डॉक्टरों के होश, बोले- जा सकती थी जान

पाकिस्तान से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां चिकित्सकों की एक टीम ने एक शख्स के प्राइवेट पार्ट से...

नई दिल्ली। पाकिस्तान से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां चिकित्सकों की एक टीम ने एक शख्स के प्राइवेट पार्ट से सर्जरी करके इलेक्ट्रिक केबल निकाली है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स ने जानबूझकर इस18 सेंटीमीटर केबल को अपने प्राइवेट पार्ट में डाला था। दरअसल इस शख्स ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे कुछ समय से पेशाब करने में परेशानी हो रही थी जससे उसने प्राइवेट पार्ट में केबिल डाल दी।

X-Ray

रिपोर्ट में बताया गया है कि ये घटना पाकिस्तान के शहर कराची की है। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स के नाम को गोपनीय रखा गया है। बताया गया है कि शख्स को कुछ समय से पेशाब करने में समस्या हो रही थी। इसी को हल करने के लिए उसने 18 सेंटीमीटर लंबे तार को अपने मूत्रमार्ग में डाल लिया लेकिन वह अंदर जाकर फंस गया और उसकी समस्या हल होने की बजाय और बढ़ गई। ऐसे में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

रिपोर्ट के मुताबिक केबल डालने के बाद जब उसे दर्द हुआ तो वह डॉक्टरों के पास पहुंचा जहां पर उसकी जांच की गई और एक्सरे करवाया गया। जब एक्सरे की रिपोर्ट आई आई तो डॉक्टरों ने देखा कि उसके प्राइवेट पार्ट में कुछ फंसा हुआ है। जब डॉक्टरों ने एक्सरे को गौर से देखा तो उनके होश उड़ गए। फिलहाल डॉक्टरों ने तत्काल उसक सर्जरी की और केबल को निकाला। डॉक्टरों की टीम का कहना है कि इससे शख्स की मौत भी हो सकती थी।

गौरतलब है कि ये अपने तरह का ऐसा पहले मामला नहीं है कि किसी शख्स ने ऐसा काम किया हो। इससे कुछ समय पहले ही ब्राजील से एक ऐसा ही मामला आया था। यहां के डॉक्टरों की एक टीम ने एक शख्स के प्राइवेट पार्ट से एक्सरसाइज करने वाला एक डंबल निकाला था। उस बारे में बताया गया था कि उस शख्स ने जानबूझकर इस दो किलो के डंबल को अपने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया था। दरअसल शख्स ने सेक्शुअल प्लीजर के लिए ऐसा किया था।