Breaking News

पति को छोड़ प्रेमी से बढ़ाई नजदीकी, कर दी पत्नी की हत्या

उत्तर प्रदेश ॥ बागपत जिले के कोतवाली बड़ौत क्षेत्र हिलवाड़ी गांव के मोनिका हत्याकांड का पुलिस गुरुवार को राजफाश कर दिया है। मोनिका के पति को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने दावा करते हुए कहा कि मोनिका का फुगाना गांव निवासी एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। पति के समझाने के बाद भी वह नहीं मानी, जिसके बाद बदनामी होती देख उसके पति ने ही उसे मौत के घाट उतार दिया।

husband, killed wife

कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि लुहारी गांव की रहने वाली मोनिका की शादी हिलवाड़ी गांव में राजीव के साथ हुई थी। दो साल से मोनिका का प्रेम-प्रसंग फुगाना गांव के निखिल से हो गया था। राजीव को पता चला तो उसने प्रेमी से दूरी बनाने के लिए कहा लेकिन मोनिका नहीं मानी। इसी झगड़े में मोनिका पिछले चार-पांच माह से अपने मायके लुहारी गांव में रह रही थी।

कोतवाली प्रभारी ने बताया कि समाज में बदनामी होती देख राजीव ने मोनिका की हत्या करने की योजना बना ली और गत 26 जून-2020 को वह बाइक पर लुहारी गांव में ससुराल में पहुंचा और ससुराल पक्ष के लोगों से माफी मांगते हुए अपनी पत्नी को ससुराल में लाने के लिए राजी कर लिया। योजना के अनुसार, शाम पांच बजे राजीव बाइक पर अपनी पत्नी को लेकर हिलवाड़ी गांव के लिए चल दिया।

पति की बातों में आ गई महिला

दिन होने के कारण वह मोनिका को बाइक पर इधर-उधर घुमाता रहा और रात के समय घर चलने की बात कही। मोनिका अपने पति की बातों में आ गई। रात साढ़े आठ बजे औसिक्का रेलवे अंडरपास के पास राजीव ने लघु शंका होने की बात कहकर बाइक को रोक लिया और मोनिका का गला घोट दिया। वह बेहोश होकर गिर गई। उसके बाद वह कुछ ही दूर अपने नलकूप पर पहुंचा और वहां से तमंचा और बोतल में ट्रांसफार्मर का तेल ले आया। उसने मोनिका के जिंदा होने के शक में उसे दो गोली मारी और तेल डालकर आग लगा दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com