Ind vs Wi: सीरीज जीतने के लिए इस खतरनाक गेंदबाज को टीम में शामिल करेंगे कप्तान विराट कोहली, उठाएंगे ये मुश्किल भरा कदम

स्पोर्ट्स डेस्क. India और West Indies के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला रविवार को खेला जाना है। India और West Indies दोनों ही टीमें 1-1 की बराबरी पर हैं और इस मैच को जीतने वाली टीम ही सीरीज पर कब्जा करेगी। India इस मैच के लिए एक बड़े बदलाव के साथ उतर सकता है। दूसरे वनडे में तेज गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए और उनकी जगह कप्तान विराट कोहली के चहेते युवा गेंदबाज को शामिल किया गया है।

Indian टीम कटक के बाराबती स्टेडियम में West Indies के खिलाफ सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। Indian टीम इस मैच में एक निश्चित बदलाव के साथ उतरने वाली है। युवा गेंदबाज दीपक चाहर चोटिल होकर आखिरी मुकाबले से बाहर हो चुके हैं उनकी जगह युवा नवदीप सैनी को टीम में शामिल किया गया है।

गेंदबाजी में होगा बदलाव

West Indies के खिलाफ आखिरी मुकाबले में India के प्लेइंग इलेवन में बदलाव होना पक्का है। दीपक चाहर की जगह एक गेंदबाज टीम में आएगा। अब यह कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री पर निर्भर करता है कि वो किसी मौका देते हैं। कोहली चाहें तो दीपक की जगह टीम में आए नवदीप सैनी को मौका दे सकते हैं। वैसे शिवम दुबे को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है।

दिल्ली के युवा नवदीप सैनी 145 की रफ्तार से लगातार गेंदबाजी करने की क्षमता रखते हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम से खेलते हैं। विराट कोहली उनपर काफी भरोसा करते हैं ऐसे में उनके खेलने की उम्मीद ज्यादा है। वैसे बल्लेबाजी को मजबूर करने के लिए कप्तान शिवम दुबे के साथ भी मैदान पर उतर सकते है।

यह भी पढ़ें- IPL नीलामी में यूसुफ पठान को नहीं मिला कोई खरीदार तो भाई इरफान पठान ने कही ये बात!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *