Ind vs WI: भारतीय टीम में हो सकते हैं ये 3 बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों की हो सकती एंट्री

New Delhi. भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले मैच में भारत को आठ विकेट से हार का सामना करना पड़ा और अब दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच 18 दिसंबर को विशाखापट्टनम में खेला जाना है। पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में टीम इंडिया की हार की सबसे बड़ी वजह खराब गेंदबाजी रही थी। अब दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच से पहले भारत को खास रणनीति तैयार करनी होगी। टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में तीन अहम बदलाव किए जा सकते हैं।

प्लेइंग इलेवन में शिवम दुबे की जगह शार्दुल ठाकुर को शामिल किया जा सकता है। शिवम ने पहले वनडे इंटरनेशनल मैच में 7.5 ओवर में 68 रन जड़ डाले थे, ऐसे में शार्दुल को उन पर तरजीह दी जा सकती है। शार्दुल को भुवनेश्नर कुमार की जगह वनडे टीम में जगह मिली थी। वहीं दूसरी ओर केदार जाधव को भी प्लेइंग इलेवन से बाहर किया जा सकता है। केदार की जगह मनीष पांडे को टीम में शामिल किया जा सकता है।

रोहित शर्मा और केएल राहुल की मौजूदगी में मयंक अग्रवाल के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह बनाना काफी मुश्किल हो सकता है। रविंद्र जडेजा और कुलदीप यादव ने अपने कोटे के 10-10 ओवरों में क्रम से 58 और 45 रन दिए थे और दोनों को कोई विकेट भी नहीं मिला था। ऐसे में कुलदीप यादव की जगह टीम में युजवेंद्र चहल को मौका दिया जा सकता है।

रोहित शर्मा (उप-कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद शमी, युजवेंद्र चहल।

वहीं वेस्टइंडीज शायद ही अपने विनिंग कॉम्बिनेशन में कोई बदलाव करना चाहे। दूसरे वनडे इंटरनेशनल मैच के लिए वेस्टइंडीज का संभावित प्लेइंग इलेवन-

शाई होप, सुनील एंब्रिस, शिमरोन हेटमेयर, निकोलस पूरन, रस्टन चेज, कीरन पोलार्ड (कप्तान), जेसन होल्डर, कीम पॉल, हेडन वॉल्श, अलजारी जोसेफ, शेल्डन कोटरेल।

यह भी पढ़ें- बड़ी खबर सीरियल बम ब्लास्ट केस में आज फैसला देगा कोर्ट, जानिए क्या होनें वाला है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *