महिला के साथ BJP के इस बड़े मंत्री का अश्लील वीडियो वायरल, पार्टी में आया भूचाल

पहले गवर्नमेंट जॉब देने के बहाने मंत्री ने पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया और फिर अपने वादे से मुकर गए। मंत्री ने पीड़िता को कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन में जॉब दिलाने का वादा किया था।

कर्नाटक॥ राज्य में एक टेप को लेकर हंगामा शुरू हो गया है। ये एक सेक्स मीडिया है जिसमें कथित रूप से जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली एक महिला के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के जरिए उन पर इल्जाम है कि उन्होंने नौकरी दिलाने के बहाने महिला का यौन उत्पीड़न किया तथा फिर अपने वादे से मुकर गए।

Ramesh Jarkiholi

इस घटना को लेकर उनके विरूद्ध शिकायत भी दर्ज करा दी गई है। वहीं एक सोशल वर्कर और नागरिक हक्कू होरता समिति के अध्यक्ष दिनेश कल्लाहल्ली ने इस मामले से जुड़ा टेप मीडिया में जारी कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक पहले गवर्नमेंट जॉब देने के बहाने मंत्री ने पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया और फिर अपने वादे से मुकर गए। मंत्री ने पीड़िता को कर्नाटक पावर ट्रांसमिशन कॉरपोरेशन में जॉब दिलाने का वादा किया था। दिनेश कल्लाहल्ली ने बताया कि पीड़िता के परिवार ने उनसे सहायता के लिए सम्पर्क किया था। वह अकेले ये लड़ाई नहीं लड़ सकते थे। मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता हूं, इसलिए उन्होंने मुझसे सहायता मांगी।

रिपोट के अनुसार, उन्होंने कहा, मैं इस मामले को लेकर एक वकील से मिला और उन्होंने मुझे पुलिस कमिश्नर से मिलने की सलाह दी और सीडी उन्हें सौंपने को कहा। इस मामले में कांग्रेस ने आज यानी बुधवार को प्रदर्शन करने की बात की है तो वहीं दूसरी ओर रमेश जारकीहोली का इस मामले में बयान सामने आया है।

आरोपी मंत्री ने दी ये सफाई

मंत्री ने कहा, ”ये एक फेक वीडियो है। मैं उस महिला और शिकायतकर्ता को जानता भी नहीं। मैं माइसुरू में था। मैं पार्टी हाईकमान से मिलकर अपना पक्ष रखूंगा।” उन्होंने आगे कहा, ” यदि मेरे विरूद्ध आरोप साबित होते हैं तो मैं अपना पद और राजनीति दोनों छोड़ दूंगा। ” उन्होंने इस पूरे मामले को राजनीतिक साजिश बताया है।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *