India vs Australia: भारतीय टीम में बड़ा बदलाव, ये खतरनाक खिलाड़ी हुआ टीम में शामिल

India vs Australia: भारतीय टीम में बड़ा बदलाव किया गया है। चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज के बचे हुए दो मैचों के लिए चोटिल उमेश यादव की जगह टी. नटराजन को मौका दिया गया है।

नयी दिल्ली। भारतीय टीम (India vs Australia) में बड़ा बदलाव किया गया है। चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज के बचे हुए दो मैचों के लिए चोटिल उमेश यादव की जगह टी. नटराजन को मौका दिया गया है। इसकी पुष्टि खुद बीसीसीआई ने की है। उमेश यादव दूसरे टेस्ट मैच के दौरान चोटिल हो गए थे और स्वदेश लौट गए हैं।(India vs Australia)

T Natarajan-India vs Australia
T Natarajan-India vs Australia

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की दूसरी पारी में गेंदबाजी के दौरान उमेश यादव की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया था, जिसके बाद वह महज 3.3 ओवर की गेंदबाजी करके मैदान से लौट गए थे। उमेश इसके बाद दूसरे टेस्ट मैच में मैदान पर उतर नहीं सके। इस दौरे पर चोट के चलते बाहर होने वाले उमेश दूसरे भारतीय तेज गेंदबाज हैं। पहले मैच में चोटिल होने के बाद मोहम्मद शमी दौरे से बाहर हो गए थे, जबकि दूसरे टेस्ट के बाद उमेश सीरीज से आउट हुए।(India vs Australia)

रोहित शर्मा को उप-कप्तान घोषित किया गया

इसके अलावा बचे हुए दोनों टेस्ट मैचों में चेतेश्वर पुजारा की जगह रोहित शर्मा को उप-कप्तान घोषित किया गया है। रोहित आखिरी दो टेस्ट मैचों के लिए टीम से जुड़ चुके हैं और सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर खेले जाने वाले सीरीज के तीसरे मैच की तैयारियों में भी जुट गए हैं। तीसरा टेस्ट मैच 7 जनवरी से खेला जाना है।

India vs Australia सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है। पहला टेस्ट मैच एडिलेड में खेला गया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने 8 विकेट से जीता था और दूसरा टेस्ट मैच मेलबर्न में खेला गया था, जिसे भारत ने 8 विकेट से जीता।(India vs Australia)

अस्पताल में नर्स ने कोरोना मरीज के साथ बनाए Physical Relationship, फिर हो गया ये कांड
Pm Modi ने गरीबों को दिया सबसे बड़ा उपहार, कहा- एक वर्ष के अंदर होगा पूरा॰॰॰
चाहते हैं खुशहाल जिंदगी तो नए साल के पहले दिन ही गांठ बांध लें ये 5 बातें, नहीं होगी परेशानी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *