India Vs England: टीम इंडिया में हुए ये बदलाव, जानें किसे मिली जगह

India Vs England: टीम इंडिया में हुए ये बदलाव, जानें किसे मिली जगह भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल इंग्लैंड के खिलाफ आज से शुरू हुए पहले टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह शाहबाज नदीम को टीम में शामिल किया गया है।

चेन्नई। भारतीय स्पिनर अक्षर पटेल इंग्लैंड के खिलाफ आज से शुरू हुए पहले टेस्ट मैच (India Vs England) से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह शाहबाज नदीम को टीम में शामिल किया गया है।

1st Test

नदीम के अलावा चाहर को भी जगह

नदीम के अलावा राहुल चाहर को भी भारतीय टीम में जगह दी गई है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान में कहा,”अक्षर ने गुरुवार को टीम इंडिया के वैकल्पिक प्रशिक्षण सत्र के दौरान अपने बाएं घुटने में दर्द की शिकायत की। बीसीसीआई मेडिकल टीम द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है और जब उनकी विस्तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा की जा रही है। वह शुरुआती मैच के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।” (India Vs England)

अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने स्पिनर शाहबाज नदीम और राहुल चाहर को भारतीय टीम में शामिल किया है। नदीम और चाहर दोनों ही टीम इंडिया के खिलाड़ियों के स्टैंडबाय ग्रुप के हिस्से के रूप में प्रशिक्षण ले रहे हैं।

इंग्लैंड ने टॉस जीता (India Vs England)

पहले टेस्ट की बात करें तो इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है ।समाचार लिखे जाने तक इंग्लैंड ने 10 ओवरों में बिना किसी नुकसान के 20 रन बना लिए हैं। रोरी बर्न्स 11 और डोमिनिक सिबली 8 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे हैं।

India Vs England – दोनों टीमें इस प्रकार 

भारत- रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, रविचंद्रन अश्विन, ईशांत शर्मा, जसमीत बुमराह और शाहबाज नदीम (India Vs England)

इंग्लैंड- रोरी बर्न्स, डोमिनिक सिबली, डैनियल लॉरेंस, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, ओली पोप, जोस बटलर (विकेटकीपर), डोमिनिक बेस, जोफ्रा आर्चर, जैक लीच, जेम्स एंडरसन

 

Up Panchayat Chunav: प्रधान-जिपंस व ब्लॉक प्रमुखों के चुनाव की डेट घोषित, जाने कब होंगे चुनाव
Chauri Chaura शताब्दी समारोह का PM मोदी ने किया शुभारम्भ, डाक टिकट जारी  

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *