Hockey: भारतीय जूनियर महिला टीम ने दिखाया दम, विपक्षी टीम को किया परास्त

भारतीय जूनियर महिला Hockey टीम ने चिली की सीनियर महिला टीम के खिलाफ 2-2 से ड्रा खेला। भारतीय टीम के चिली दौरे का यह चौथा मैच था।

सैंटियागो। भारतीय जूनियर महिला हॉकी (Hockey) टीम ने चिली की सीनियर महिला टीम के खिलाफ 2-2 से ड्रा खेला। भारतीय टीम के चिली दौरे का यह चौथा मैच था। इन चार मैचों में भारतीय टीम ने तीन मैचों में जीत दर्ज की है। चौथे मैच में भारतीय (Hockey) टीम के लिए दीपिका (40 ‘) और गगनदीप कौर (55’) ने गोल किया,जबकि चिली के लिए मारियाना डेल जीसस लागोस (21 ‘) और फर्नान्डा विलाग्रान (51’) ने गोल किया।
Indian Junior Women’s Hockey Team

Hockey मैच की शुरुआत बेहतरीन ढंग से की

भारतीय जूनियर महिला टीम ने मैच की शुरुआत बेहतरीन ढंग से की, भारतीय टीम ने चिली की रक्षा पंक्ति को भेदने की कोशिश, लेकिन पहले 15 मिनट के भीतर उन्हें कोई स्पष्ट अवसर नहीं मिला। मैच के 21 वें मिनट में चिली की मारियाना डेल जीसस लागोस ने बेहतरीन मैदानी गोल कर अपनी टीम को 1-0 से आगे कर दिया।
पहले हाफ की समाप्ति पर चिली ने अपनी 1-0 की बढ़त बरकरार रखी। हाफ टाइम के बाद भारतीय Hockey खिलाड़ियों ने जोरदार वापसी की और कई पेनल्टी कॉर्नर हासिल किया,हालांकि उन्हें सफलता मैच के 40वें मिनट में मिली,जब दीपिका ने बेहतरीन गोल कर भारतीय टीम को 1-1 से बराबरी दिला दी।
मैच के 51वें मिनट में चिली को पेनल्टी कॉर्नर मिला जिसे फर्नान्डा विलाग्रान ने गोल में बदलकर चिली को 2-1 से आगे कर दिया। इस गोल के चार मिनट बाद ही मैच के 55वें मिनट में गगनदीप कौर ने गोल कर भारत को 2-2 से बराबरी दिला दी। भारतीय जूनियर Hockey टीम दौरे का अपना पांचवां मैच शनिवार की शाम चिली की सीनियर टीम के खिलाफ खेलेगी।
South Films Superstar महेश बाबू ने पत्नी पर लुटाया प्यार, इस अंदाज में किया बर्थडे विश
भीषण धमाके से दहल उठा भारत का ये राज्य, लग गया लाशों का ढेर, PM मोेदी बोले…
डोनाल्ड ट्रंप की आलोचक रही अमेरिकी मीडिया ने बाइडेन की स्पीच का जमकर किया गुणगान
बाइडेन ने नहीं दी पाकिस्तान को तवज्जो तो बौखलाए विदेश मंत्री, दिया ये बड़ा बयान

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *