भारतीय शख्स का चढ़ गया पारा, इस देश में लकड़ी से पीट पीट कर दी युवक की हत्या

एक मीडिया रिपोर्ट में रविवार को यह जानकारी दी गई कि इस अपराध में शामिल शख्स भारतीय है जो फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है

सिंगापुर: नए साल के दिन एक विवाद के बाद कीलों से बंधी लकड़ी की तख्ती से एक हमवतन की हत्या करने के आरोप में सिंगापुर में एक भारतीय को गिरफ्तार किया गया है। एक मीडिया रिपोर्ट में रविवार को यह जानकारी दी गई कि इस अपराध में शामिल शख्स भारतीय है जो फिलहाल पुलिस की गिरफ्त में है.

kisan death

आपको बता दें कि अखबार की रिपोर्ट के अनुसार, 26 वर्षीय पनीर वेट्रीवेल पर आरोप है कि उसने 37 वर्षीय राजेंद्रन षणमुगसुंदरन को 20 वुडलैंड्स इंडस्ट्रियल पार्क ई1 के पास 1 जनवरी को दोपहर 1 बजे से 1.25 बजे के बीच लकड़ी के किसी टुकड़े से मारा था। उन पर रविवार को क्रिमिनल मेंशन कोर्ट की विशेष बैठक में एक प्रवासी श्रमिक छात्रावास में एक खतरनाक हथियार से स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाने का आरोप लगाया गया था।

रिपोर्ट में कहा गया है कि पनीर पर नए साल के दिन कीलों से जड़े लकड़ी के तख्ते से उस व्यक्ति पर जानलेवा हमला करने का आरोप है। इसमें कहा गया है कि अगर खतरनाक हथियार से स्वेच्छा से गंभीर चोट पहुंचाने का दोषी पाया जाता है, तो उसे आजीवन कारावास और बेंत की सजा दी जा सकती है, या 15 साल तक की जेल, बेंत और जुर्माना लगाया जा सकता है।

पुलिस ने कहा कि वह वुडलैंड्स इंडस्ट्रियल पार्क में छात्रावास में एक विवाद में शामिल था। लगभग 1.25 बजे अधिकारियों को लड़ाई के लिए सतर्क किया गया और राजेंद्रन को सिर में चोट के साथ जमीन पर पड़ा हुआ पाया गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां बाद में उनकी मौत हो गई। पनीर को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच के लिए रिमांड पर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close