Indian Team: दिनेश कार्तिक की पारी का दीवाने हुए दिग्गज क्रिकेटर्स, तारीफ में बोल दी ये बड़ी बात

भारतीय टीम: दिनेश कार्तिक ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार पारी खेली. वह टीम इंडिया के लिए सबसे बड़े मैच विनर बनकर उभरे हैं। उन्होंने चौथे टी20 मैच में अर्धशतक लगाया। उनकी इस पारी के दिग्गज क्रिकेटर भी फैन हो गए हैं.

Indian Team

दिग्गज क्रिकेटर बने फैन
पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और सुरेश रैना ने शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की शानदार पारी की तारीफ की। कार्तिक ने टी20 में अपना पहला अर्धशतक लगाया, जिससे भारत ने सीरीज के चौथे मैच में दक्षिण अफ्रीका को 82 रन से हरा दिया।

दिनेश कार्तिक शानदार फॉर्म में

दिनेश कार्तिक काफी अच्छी फॉर्म में चल रहे हैं. साउथ अफ्रीका के खिलाफ कार्तिक ने 27 गेंदों में 55 रन बनाए, जिसमें 9 चौके और 2 लंबे छक्के शामिल थे. आवेश खान ने चार विकेट लिए और मेजबान टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया। भारत ने सीरीज 2-2 से बराबर कर ली।

दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने शानदार प्रदर्शन के लिए दिनेश कार्तिक और आवेश दोनों की तारीफ की, वहीं रैना ने टीम इंडिया को ‘शानदार जीत’ की बधाई दी. इस बीच, भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने श्रृंखला में वापसी करने के लिए टीम की प्रशंसा की। पांचवां और अंतिम T20I, जो श्रृंखला का निर्णायक भी है, रविवार को बेंगलुरु में खेला जाएगा।