हवा में पक्षियों के बजाय उड़ रही थी मछली, वैज्ञानिक बोले- ये एलियन थे और इस देश को सब पता है

एलियन वैज्ञानिकों के मुताबिक, पिछले दिनों में उन्होंने गौर किया है कि जहां भी एलियंस और यूएफओ नजर आ रहे है

विचित्र प्राणी मतलब एलियन्स से जुड़ी कई चर्चाएं बहुत वक्त से सुनने को मिलती रहती हैं। पर लॉकडाउन में एलियंस से जुड़ी खबरें बहुत ज्यादा सुनने को मिली।

America, UFO

हालांकि, यूनाइटेड स्टेट ऑफ अमेरिका ने इससे मना किया है। अब फ्लोरिडा में कईयों ने जब आकाश में चिड़िया की जगह मछली को उड़ता देखा तो सभी चौंक गए। मामला कुछ दिनों पहले का बताया जा रहा है। यहां हवा में एक मछली जैसी चीज को उड़ते हुए देखा गया।

तो वहीं तत्पश्चात से एलियन हन्टर्स में बवाल मच गया। इसे उड़ने वाली मछली का नाम दिया गया है। कुछ लोगों ने बताया कि ये एलियंस का स्पेसक्राफ्ट है तो कुछ लोगों ने कहा कि मछली को एलियन्स ने उड़ाया। यही नहीं, उड़ने वाली इस मछली की फोटो UFOsightingdaily.com पर साझा की गई।

एलियन वैज्ञानिकों के मुताबिक, पिछले दिनों में उन्होंने गौर किया है कि जहां भी एलियंस और यूएफओ नजर आ रहे हैं, उनका साइंज पृथ्वी की चीजों से मिलता-जुलता ही है। मगर ऐसा यूएफओ या एलियन उन्होंने पहली बार स्पॉट किया है जो मछली की तरह नजर आता है।

विशेषज्ञों का मानना है कि अमेरिका को सबकुछ पता है पर वो दुनिया से कुछ छिपा रहा है। वायरल हो रही इस एलियन मछली में आगे की तरफ दो आंखें नजर आ रही है और इसका पिछला हिस्सा मछली के फिन जैसा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *