Internet News : पहले से कंगाल पाकित्सान अब और परेशान, पांच दिन के लिए बचा है तेल का स्टाक

पाक के अखबारों में छपी खबर के मुताबिक पाकिस्तानी बैंकों ने भी आयल कम्पनीज को हाई रिस्क वाली श्रेणियों में रखा है और लोन देने से इनकार कर दिया। आयल के भंडार में कमी की वजह से पाकिस्तान की इमरान सरकार भी मुश्किल में है।

Internet News . पाकिस्तान पहले से ही कंगाल है अब उसके सामने एक और समस्या आ गयी है। रूस और यूक्रेन वार का असर पाक पर साफ दिखने लगा है। जंग की वजह से इंटरनेशनल मार्केट में तेल की कीमत बढ़ी है। इस वजह से पाकिस्तान पेट्रोलियम उत्पादों की कमी से तंग है और पाक में डीजल का सिर्फ पांच दिनों का स्टाक शेष है।Internet News - News Pakistan

पाक के अखबारों में छपी खबर के मुताबिक पाकिस्तानी बैंकों ने भी आयल कम्पनीज को हाई रिस्क वाली श्रेणियों में रखा है और लोन देने से इनकार कर दिया। आयल के भंडार में कमी की वजह से पाकिस्तान की इमरान सरकार भी मुश्किल में है। विपक्ष लामबंद है और डीजल की कमी से देश में महंगाई बढने के आसार हैं। (Internet News)

सामान्य महंगाई उपभोक्ता मूल्य सूचकांक (सीपीआई) इस समय 24 महीने के सर्वोच्च स्तर है। यह 13 प्रतिशत पर है। करीबन सभी वस्तुओं के रेट बढ़ रहे हैं। ‘डॉन’ अखबार में छपा है कि जनवरी, 2020 के बाद यह सबसे ज्यादा मुद्रास्फीति की दर है, यह 14.6 फीसदी थी। (Internet News)

पीएम इमरान खान का यह बयान भी काफी चर्चा बटोर रहा है। अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने पर विपक्ष को निशाने पर लेते हुए इमरान ने कहा कि वह ‘आलू, टमाटर’ की कीमतों को नियंत्रित करने के लिए राजनीति में नहीं आये। एक राजनीतिक रैली में खान ने कहा कि देश उन तत्वों के विरूद्ध खड़ा होगा जो सरकार गिराने का प्रयास कर रहे हैं। पाकिस्तान एक महान राष्ट्र बनने जा रहा है। (Internet News)

The Kashmir Files : फिल्म को लेकर भड़की कांग्रेस, कहा- कश्मीर में पंडितों से ज्यादा मुसलमानों की ह्त्या हुई

मुआवजे के लिए कोरोना से मौत का फर्जी सर्टिफिकेट बनवाने पर चिंतित सुप्रीम कोर्ट

Old Pension Scheme : पुरानी पेंशन स्कीम यूपी में हो सकती है लागू !

यूपी में जलवा बिखेरने वाली भाजपा का ओडिशा में बुरा हाल, बीजेडी ने रचा इतिहास