IPL 2020- इन 2 वजहों से हारी धोनी की टीम चेन्नई, जानकर आप भी यही कहेंगे

सीएसके की लगातार हार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है।

नई दिल्ली॥ भारतीय प्रीमियर लीग के सीजन-13 में सीएसके की लगातार हार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार को हुए IPL 2020 के 7वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई की टीम 44 रनों से पटखनी दे दी है। इस हार के साथ ही धोनी की फौज प्वाइंट टेबल में पांचवे नंबर पर आ गई है। इस बीच हम आपको बताने जा रहे हैं, दिल्ली के विरूद्ध चेन्नई की हार के 2 बड़े कारण।

CSK IPL

CSK से सबसे बड़ी गलती तब हुई, जब दिल्ली कैपिटल्स के ओपनर पृथ्वी शॉ पहले ओवर में आउट हो गए थे, मगर धोनी और उनकी टीम के किसी भी खिलाड़ी ने कोई अपील नहीं की, जिसकी वजह से मैदानी अम्पायर ने अपना फैसला नहीं सुनाया। जबकि टीवी रिप्ले में ये स्पष्ट नजर आ रहा था कि दीपक चाहर की गेंद शॉ के बल्ले का किनारा लेकर माही के दस्तानों में गई थी। बाद में शाह ने 64 रनों की विस्फोटक पारी खेली।

CSK की टीम में सुरेश रैना तथा अंबाती रायडू की कमी स्पष्ट नजर आ रही है। टीम के मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज केधार जाधव, ऋतुराज गायकवाड व धोनी अपने बल्ले से ज्यादा छाप नहीं छोड़ पा रहे हैं। यही कारण है जो टीम दिल्ली कैपिटल्स के विरूद्ध टारगेट को चेज करते समय CSK की टीम कामयाबी हासिल नहीं कर सकी और मैच गवाना पड़ा।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *