IPL 2022: इन दो खिलाडियों ने चेन्नई के हाथ से छीन ली जीत, RCB को 3 हार के बाद मिली जीत

पुणे, 5 मई| हर्षल पटेल और ग्लेन मैक्सवेल के बीच पांच विकेट की साझेदारी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने बुधवार को एमसीए स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स को 13 रन से हरा दिया।

RCB vs CSK

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 173/8 पर बनाए रखने के लिए महेश दीक्षाना और मोईन अली ने आपस में पांच विकेट लिए, बैंगलोर के गेंदबाजी आक्रमण ने चेन्नई को अपने 20 ओवरों में 160/8 तक सीमित करने में सफलतापूर्वक गति को अपनाया।

तीन मैचों की हार का सिलसिला टूटने के बाद बैंगलोर अब अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। दूसरी ओर, चेन्नई को बिना विकेट के पावर-प्ले पर निर्माण करने में असमर्थता के लिए छोड़ दिया जाएगा और डेवोन कॉनवे को एक पिच पर 56 रन का अच्छा स्कोर मिलेगा, जिसमें स्पिनरों के लिए पर्याप्त सहायता थी।

बाएं हाथ के कॉनवे ने शानदार शुरुआत की, जिसमें शाहबाज अहमद की गेंद पर शुरुआती ओवर में दो चौके लेने के लिए पारंपरिक और साथ ही रिवर्स स्वीप किया। जोश हेज़लवुड ने उन्हें और रुतुराज गायकवाड़ को उनकी त्रुटिहीन लंबाई के कारण शांत रखा, दोनों ने मोहम्मद सिराज की गेंद पर एक-एक चौका लगाया।

गायकवाड़ इसके बाद डीप मिड-विकेट के माध्यम से सिराज को लगातार चौके मारने के लिए गए और उसके बाद उनके और कॉनवे ने वानिंदु हसरंगा की गेंद पर डीप मिड-विकेट पर छक्का लगाया क्योंकि चेन्नई ने 51/0 पर पावर-प्ले समाप्त किया।

पावर-प्ले के ठीक बाद, अहमद ने बैंगलोर के लिए सफलता दिलाई क्योंकि गायकवाड़ ने बैकफुट पर खींच लिया, लेकिन अपने दाहिने ओर लंबे समय तक गोताखोरी करते हुए पाया। रॉबिन उथप्पा ने ग्लेन मैक्सवेल की एक छोटी गेंद पर सीधे बैकवर्ड पॉइंट पर स्लाइस करने से पहले सिर्फ एक रन बनाया।