Virat Kohli के बस एक रन बनाते ही IPL में बन जाएगा नया रिकॉर्ड, आज तक कोई नहीं कर सका ऐसा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने भले ही आईपीएल 2022 में रन नहीं बनाए हों, लेकिन वह अभी भी आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने में सबसे आगे हैं। इतना ही नहीं अगर विराट कोहली आज यानी रविवार 8 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक रन भी बनाते हैं तो आईपीएल में अपने नाम एक और रिकॉर्ड बना लेंगे।

Virat Kohli

दाएं हाथ के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) SRH के खिलाफ अपना पहला रन पूरा करते ही 6500 रन बनाने वाले IPL के इतिहास में पहले बल्लेबाज बन जाएंगे। फ्रेंचाइजी टी20 लीग में किसी भी बल्लेबाज ने इतने रन नहीं बनाए हैं। आईपीएल में एक फ्रेंचाइजी के लिए खेलते हुए भी विराट कोहली ने इतने रन बनाए हैं, जो अपने आप में एक बड़ी बात है।

विराट कोहली (Virat Kohli) ने अब तक 218 मैचों की 210 पारियों में 36.51 की औसत से 6499 रन बनाए हैं। इसमें 5 शतक और 43 अर्धशतक शामिल हैं। उन्होंने इस लीग में 566 चौके और 214 छक्के लगाए हैं। आपको बता दें, विराट कोहली आईपीएल में सबसे पहले 6000 रन बनाने वाले खिलाड़ी थे और अब वह 6500 रन बनाने की दहलीज पर हैं। उनके बाद शिखर धवन ने इस लीग में 6000 रन पूरे कर लिए हैं।

ताजमहल के 20 कमरों का खुलेगा राज़! इस दावे के साथ इलाहाबाद हाइकोर्ट में याचिका दाखिल

Yuvraj Singh को इस वजह से नहीं मिली कप्तानी, सचिन को लेकर किया बड़ा खुलासा

Munawar Faruqui ने जीता शो ‘Lock Upp’, असली जेल को लेकर कह दी ऐसी बात

भारत में 24 घंटे में कोरोना के इतने नए मामले आए सामने, बढ़ गए सक्रिय केस

बिहार में महिला सिंगर के साथ हुआ सामूहिक बलात्कार, आरोपियों ने इस तरह से जाल में फंसाया

Jyotish Upday: इस चीज को घर में कपूर से जलाएं, 15 दिन में किस्मत चमकेगी और आपको धन की प्राप्ति

लाफिंग बुद्धा को घर में इन 5 जगहों पर न रखें वरना आप हो जाएंगे कंगाल