भज्जी को लेकर इरफान पठान ने दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- उल्टे हाथ के॰॰॰

इरफ़ान पठान ने कहा कि हरभजन सिंह (भज्जी) को रिप्लेस करना बहुत कठिन होगा।

नई दिल्ली॥ एक समारोह में बात करते हुए इरफ़ान पठान ने कहा कि हरभजन सिंह (भज्जी) को रिप्लेस करना बहुत कठिन होगा। घरेलू क्रिकेट में ऐसे क्वालिटी स्पिनर की जरूरत को पूरा करना बहुत मुश्किल है। मुझे खबर मिली है कि CSK हरभजन सिंह की अनुपस्थिति में तीन-चार स्पिनरों के नाम पर चर्चा कर रही है लेकिन मेरा ऐसा मानना है कि उनकी जगह भरना बहुत ज्यादा मुश्किल होगा।

Irfan Pathan and Bhajji

इसके अलावा उन्होंने सुरेश रैना के लिए कहा कि व्यक्तिगत तौर पर मैं सुरेश रैना को आईपीएल में वापस देखना चाहता हूं। टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर ने माना कि हरभजन सिंह ने बाएं हाथ के बल्लेबाजों के विरूद्ध प्रभाव छोड़ा है और पावरप्ले के दौरान भी असरदार रहे हैं। नई गेंद के साथ गेंदबाजी करते समय भी वह खासे प्रभावशाली रहे हैं।

बता दें कि हरभजन सिंह का हटना निश्चित रूप से सीएसके के लिए एक बड़ा झटका साबित होगा, खासकर यूएई की स्पिन-अनुकूल परिस्थितियों में। हरभजन सिंह भारतीय प्रीमियर लीग के इतिहास में 150 विकेट के साथ तीसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं और पिछले दो सत्रों से सीएसके के लिए खेल रहे हैं। बीती बार टीम को मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *