Irfan Pathan ने धोनी के लिए कह दी ऐसी बात, माही के हर एक फैंस के लिए जानना ज़रूरी

मुंबई, 25 अप्रैल| पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज इरफान पठान को लगता है कि भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का फिनिशर के रूप में कौशल आईपीएल में किसी से कम नहीं है, भले ही अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज अपने करियर के अंतिम छोर पर हैं।

Irfan Pathan and Dhoni

आपको बता दें की धोनी के लिए 21 अप्रैल को डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुंबई इंडिया के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मैच जीतने के बाद फिनिशर की सराहना जारी है। 40 वर्षीय ने बेहद कठिन परिस्थितियों में 13 गेंदों में नाबाद 28 रनों की तूफानी पारी खेली और सीएसके को पांच बार के चैंपियन के खिलाफ आखिरी गेंद पर थ्रिलर हासिल करने में मदद की।

उन्होंने अंतिम चार गेंदों में 16 रन ऐसे समय में बनाए जब MI आईपीएल 2022 में अपनी पहली जीत दर्ज करने के लिए तैयार दिख रही थी।स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए पठान ने कहा, “एमएस धोनी आईपीएल के इतिहास में सबसे महान फिनिशर हैं। साल दर साल इस लिस्ट में कोई और शामिल होता रहा है लेकिन धोनी को कोई नहीं हटा पाया है। वह इस लीग की पहचान हैं।” इसके सच्चे राजदूत। एमएसडी और एबी डिविलियर्स आईपीएल के इतिहास में सबसे बड़े फिनिशर रहे हैं, लेकिन धोनी इसमें सबसे आगे हैं। वह सबसे महान हैं।

पठान ने कहा “अगर हम इस सीज़न के बारे में बात करते हैं, तो राहुल तेवतिया, दिनेश कार्तिक, शिमरोन हेटमायर के नामों का उल्लेख करना उचित है क्योंकि वे अपनी टीमों के लिए लगातार खेल खत्म कर रहे हैं। लेकिन जब अंतिम फिनिशर की बात आती है, तो जाहिर है कि केवल एक ही नाम होगा। दिमाग में आता है और वह धोनी का है। ”

पठान ने यह भी दावा किया कि अंक तालिका के निचले आधे हिस्से में रहने के बावजूद, कोई भी टीम अभी भी चेन्नई सुपर किंग्स को गत चैंपियन के लिए हल्के में नहीं ले सकती है कि सबसे खराब परिस्थितियों से खेल कैसे जीतें।

“कोई भी टीम सीएसके को कम करके आंकने की गलती नहीं कर सकती। यह एक ऐसी टीम है जो हार के जबड़े से जीत छीनना जानती है। इस टीम ने इसे कई बार किया है और यही कारण है कि यह हमेशा टीमों के लिए सबसे खतरनाक रही है। लीग का इतिहास, ”पठान ने कहा।