क्या Kriti Sanon का कार्तिक आर्यन संग चल रहा अफेयर! एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में बॉलीवुड गलियारों में एक्ट्रेस कृति सेनन और कार्तिक आर्यन के लव अफेयर को लेकर खबरें चल रही थीं। दोनों को एक साथ स्पॉट किया गया. इसके अलावा दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ फोटो और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. कभी कार्तिक की पोस्ट पर कृति कमेंट करती हैं तो कभी एक्ट्रेस की पोस्ट पर एक्टर। इसके बाद से दोनों के लिंकअप को लेकर चर्चा जोरों पर चल रही है. लेकिन अब कृति ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ी है और रिश्ते को लेकर खुलासा किया है. इंटरव्यू में बात करते हुए कृति ने ये भी बताया कि उनकी लाइफ में क्या चल रहा है.

kartik aaryan and kriti sanon

मेरी जिंदगी भी काश ऐसी होती…

इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन के साथ अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात करते हुए कृति सेनन ने कहा, ‘लोगों को सही जानकारी मिलनी चाहिए। मुझे नहीं पता कि सोशल मीडिया हमारे लिए अच्छा है या बुरा। क्योंकि लोग अक्सर इस पर मिली-जुली बातें करने लगते हैं। अगर आप मुझसे छोटी-छोटी अफवाहों के बारे में पूछते हैं, तो इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। बस आप लोग जो महसूस करते हैं, काश मेरा जीवन भी उतना ही दिलचस्प होता जितना लगता है।’

कुछ चीजें करती हैं परेशान

फिल्म इंडस्ट्री में आठ साल बिताने पर कृति कहती हैं, ”मैं फिलहाल अपनी कई फिल्मों में व्यस्त हूं. एक सेलिब्रिटी एक जाना-माना चेहरा बन जाता है और फिर कई बातों की चर्चा होती है. कभी-कभी ये चीजें आपको परेशान करती हैं. जैसे कभी-कभी कुछ चीजें होती हैं. हमारे बारे में लिखा है, जो हम नहीं हैं या जो हम बोलते हैं उसकी जांच की जाती है।

कई फिल्मों का हिस्सा

कृति सेनन कहती हैं, ‘अच्छी बात यह है कि मेरे बारे में जो कुछ भी लिखा जाता है वह जल्दी हट जाता है। क्योंकि लोगों की याददाश्त बहुत कम होती है। जैसे सफलता और असफलता हमेशा एक जैसी नहीं होती। बता दें, कृति सेनन आखिरी बार फिल्म बच्चन पांडे में नजर आई थीं। फिल्म में कृति के साथ अक्षय कुमार और अरशद वारसी मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद एक्ट्रेस के साथ फिल्मों की लिस्ट में शहजादा, गणपत, भेड़िया और आदिपुरुष शामिल हैं।