इस तारीख को ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की ‘खाली पीली ‘ होगी रिलीज, इस प्लेटफार्म पर ले सकेंगे मज़ा

निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का नया पोस्टर जारी किया। साथ ही फिल्म 'खाली पीली' के रिलीज डेट की घोषणा हुई है।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म ‘खाली पीली’ डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। हाल में एक्शन और ड्रामा से भरपूर फिल्म का टीजर जारी हुआ था। पिछले काफी समय से फिल्म चर्चा में हैं। निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का नया पोस्टर जारी किया। साथ ही फिल्म ‘खाली पीली’ के रिलीज डेट की घोषणा हुई है।

ishaan

फिल्म ‘खाली पीली’  2 अक्टूबर, 2020 को जी प्लेक्स पर रिलीज होगी। यह जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी।तरण आदर्श ने किया-‘ऑफिशियल… ‘खाली पीली’ का प्रीमियर जी प्लेक्स पर 2 अक्टूबर 2020 को होगा। इस फिल्म में ईशान खट्टर,  अनन्या पांडे और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में होंगे। यह फिल्म मकबूल खान द्वारा निर्देशित होगी।’

अनन्या टैक्सी के ऊपर स्टाइलिश लुक

पोस्टर में ईशान टैक्सी के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं, जबकि अनन्या टैक्सी के ऊपर स्टाइलिश लुक में बैठी हैं। अभिनेत्री अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर कर लिखा-मैड राइड की सवारी करनी है, तो रेडी रहने का 2 अक्टूबर को! आरेली है खाली पीली, विशेष रूप से जी प्लेक्स पर।’

अभिनेता ईशान खट्टर ने भी इंस्टाग्राम पर फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया। उन्होंने लिखा-‘अपन भी रेडी है और अपनी काली-पीली भी। तो पब्लिक, अभी तुम भी हो जाओ रेडी, आ रही है मैड राइड, खाली पीली 2 अक्टूबर को सिर्फ जी प्लेक्स पर।’इस फिल्म में पहली बार ईशान खट्टर और अनन्या पांडे एक साथ काम कर रहे हैं।

फिल्म ‘खाली पीली’ मकबूल खान द्वारा निर्देशित है, जबकि फिल्म को अली अब्बास जफर, हिमांशु किशन मेहरा और जी स्टूडियोज ने प्रोड्यूस किया है। ‘खाली पीली’ अनन्या पांडे और इशान खट्टर की तीसरी फिल्म है। ईशान इससे पहले फिल्म ‘धड़क’ और ईरान के डायरेक्टर माजिद मजीदी के साथ फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में काम कर चुके हैं, वही अनन्या पांडे भी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2’ और ‘पति, पत्नी और वो’ में काम कर चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *