श्रीलंका के गेंदबाजों को धोकर ईशान किशन का आया बयान, डेब्यू मैच में पहली गेंद पर छक्का मारने पर कही ये बात

किशन ने इंस्टाग्राम पर लिया और उनकी वीरता के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त की

रविवार को कोलंबो में श्रीलंका के खिलाफ ड्रीम वनडे डेब्यू करने के बाद ईशान किशन चांद पर थे। पृथ्वी शॉ के 263 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत को शानदार शुरुआत दिलाने के बाद वनडे में डेब्यू कर रहे किशन बल्लेबाजी करने उतरे।

Ishan Kishan

जबकि ऐसा लग रहा था कि बर्थडे बॉय अपना समय निकालने से पहले अपनी नज़रें लगाने में लगेगा, उसके पास अन्य योजनाएँ थीं। 23 वर्षीय डैशर बल्लेबाजी के लिए उतरे और उन्होंने पहली दो गेंदों में सबसे शानदार का लुत्फ उठाया। पहली गेंद पर, उन्होंने ट्रैक के नीचे नृत्य किया और गेंदबाज के पीछे सीधे छक्का लगाया और अपनी अगली गेंद पर एक चौका लगाया। यह भी पढ़ें- पहले वनडे बनाम श्रीलंका में पृथ्वी शॉ की प्रतिभा के बाद वीरेंद्र सहवाग की गुप्त पोस्ट अस्वीकार्य है

जीत के बाद, वह ‘चहल टीवी’ पर युजवेंद्र चहल के साथ शामिल हुए और अपनी पहली गेंद पर छक्के के पीछे के रहस्य का खुलासा किया। बातचीत के दौरान, किशन ने स्वीकार किया कि उन्होंने ड्रेसिंग रूम में सभी को बताया कि गेंद चाहे कहीं भी हो मैं छक्का मारूंगा। किशन ने 42 गेंदों में 59 रनों की तेज पारी खेली। उनकी पारी में दो छक्के और आठ चौके शामिल थे।

किशन ने इंस्टाग्राम पर लिया और उनकी वीरता के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने पोस्ट में लिखा कि मेरा सपना हकीकत में बदल रहा है और इससे बेहतर कोई एहसास नहीं है। इंडिया ब्लू पहनना एक ऐसा सम्मान है। आपकी शुभकामनाओं और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद। मेरा लक्ष्य कड़ी मेहनत जारी रखना है, अपना सब कुछ देश के लिए देना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *