‘उत्तर प्रदेश में अपराध करना आसान, कारोबार करना नहीं’- Akhilesh Yadav

लखनऊ, 5 मई| समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने दोहराया है कि उत्तर प्रदेश एक ऐसा राज्य बन गया है, जो ‘कारोबार नहीं बल्कि अपराध करने में आसानी’ के मामले में अव्वल है। गुरुवार को एक बयान में, उन्होंने सनसनीखेज अपराध के मामलों में तेजी को लेकर सत्तारूढ़ भाजपा पर फिर से हमला किया।

Akhilesh Yadav

अपराध की कई घटनाओं को सूचीबद्ध करते हुए, सपा अध्यक्ष (Akhilesh Yadav) ने कहा: “राज्य में अपराधी खुलेआम भाग रहे हैं जबकि पुलिस दूसरी तरफ देख रही है।” आपको बता दें की सपा अध्यक्ष ने अब अपराध से बचे लोगों और पीड़ितों के परिवारों तक पहुंचना शुरू कर दिया है।

Akhilesh Yadav ने बुधवार शाम ललितपुर में पीड़िता और उसके परिवार से मुलाकात की और परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की. ललितपुर बलात्कार मामले का हवाला देते हुए उन्होंने कहा, “पुलिस अपराध पीड़ितों की दिल दहला देने वाली अपील से आंखें मूंद रही है और इससे भी बुरी बात यह है कि खाकी में पुरुषों पर अब उनका आपराधिक शोषण करने का आरोप लगाया जा रहा है।” और सामूहिक दुष्कर्म किया और जब वह प्राथमिकी दर्ज कराने थाने गई तो थाना प्रभारी ने उसका यौन शोषण किया।

उन्होंने कहा, “योगी आदित्यनाथ सरकार के अपने दूसरे कार्यकाल में, अपराध की स्थिति पार्टी के सत्ता में पहले कार्यकाल के दौरान दोगुनी खराब है और इस पर तत्काल ध्यान देने की जरूरत है।” (Akhilesh Yadav)

अपराधियों और अपराध के आरोपियों की अवैध संपत्ति को नष्ट करने के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल करने के लिए राज्य सरकार पर कटाक्ष करते हुए, अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि उन लोगों के खिलाफ ऐसी कार्रवाई शुरू नहीं की जा रही है जो सत्तारूढ़ भाजपा के करीबी हैं और जिसके परिणामस्वरूप– बुलडोजर- यूपी पुलिस अपराध और अपराधियों पर राज करने में विफल रही है।

Akhilesh Yadav का शिवपाल को लेकर बदला सुर, चाचा को अब दी कुछ ऐसी सलाह