Jacqueline Fernandez ने इस काम को करने के लिए कोर्ट से मांगी परमिशन, जानें वजह

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों लगातार सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस के नाम को मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले में फंसाया गया है और इस सिलसिले में पिछले हफ्ते ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने एक्ट्रेस की करीब 7 करोड़ की संपत्ति कुर्क की थी. इस मामले के चलते जैकलीन फर्नांडिस देश छोड़कर बाहर नहीं जा सकती हैं। इस मामले को लेकर एक्ट्रेस ने दिल्ली की एक कोर्ट में 15 दिनों के लिए विदेश यात्रा की इजाजत मांगी है. एक्ट्रेस ने अबू धाबी में होने वाले IIFA अवॉर्ड्स में शिरकत करने के लिए ये इजाजत मांगी है.

Jacqueline Fernandez

 

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) ने अपनी अर्जी में कहा है कि वह 15 दिन के विदेश दौरे पर जाना चाहती हैं। उन्हें अबू धाबी में होने वाले IIFA इवेंट में शिरकत करनी है और इसके अलावा उन्हें कुछ फिल्मों की शूटिंग भी करनी है. एक्ट्रेस ने शूटिंग के सिलसिले में कोर्ट से फ्रांस और नेपाल जाने की इजाजत भी मांगी है।

एक्ट्रेस Jacqueline Fernandez के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी

ईडी ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया है, जिसके कारण वह विदेश नहीं जा सकती हैं। पिछले साल जैकलीन विदेश जा रही थीं, इस दौरान उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर पूछताछ के लिए रोका गया। इसके बाद ही उन्हें विदेश जाने की इजाजत नहीं है।

जानें पूरा मामला

सुकेश चंद्रशेखर बड़ा ठग है और वह लोगों को खूब ठगता है। इसी के चलते सुकेश चंद्रशेखर पर तिहाड़ जेल के अंदर से 200 करोड़ रुपये की रंगदारी का रैकेट चलाने का भी आरोप है. इस पूरे मामले में जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का नाम तब आया जब उनके और सुकेश के लिंक अप की खबरें सामने आईं। जैकलीन फर्नांडीज ने खुद बताया था कि सुकेश ने उन्हें महंगे तोहफे दिए थे। इसके बाद से एक्ट्रेस ईडी के निशाने पर हैं।

हैरान कर देने वाला खुलासा, 94 बच्चों का ‘बाप’ निकला ये डॉक्टर, जानें कैसे करता था ये घिनौना कांड