जयगुरुदेव संगत शाहजहांपुर चलाएगी अयोध्या में भोजन भंडारा

बाबा जयगुरुदेव संगत शाहजहांपुर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में लगे श्रमिकों,ठेकेदारों, इंजीनियरों अधिकारी,कर्मचारियों एवं साधु-संतों के लिए 25 फरवरी से भोजन भंडारा चलाएगी।

शाहजहांपुर। बाबा जयगुरुदेव संगत शाहजहांपुर अयोध्या में राम मंदिर निर्माण में लगे श्रमिकों,ठेकेदारों, इंजीनियरों अधिकारी,कर्मचारियों एवं साधु-संतों के लिए 25 फरवरी से भोजन भंडारा चलाएगी।

Mukesh Mohan Gupta

जानकारी देते हुए बाबा जयगुरुदेव राजनैतिक संगत शाहजहांपुर के जिला अध्यक्ष मुकेश मोहन गुप्ता ने बताया परमसंत बाबा जयगुरुदेव महाराज के अध्यात्मिक उत्तराधिकारी पूज्य संत बाबा उमाकांत जी महाराज उज्जैन आश्रम की दया मेहर से प्रभु राम के मन्दिर निर्माण में लगे श्रमिकों ठेकेदारों इन्जिनियरों एवम् साधु-सन्त जनों के लिए कारसेवकपुरम् अयोध्या में सितम्बर माह से ही भोजन भंडारा चल रहा है और प्रतिदिन हजार से पन्द्रह सौ व्यक्तियों को भोजन प्रसाद कराया जा रहा है। इसी कड़ी में अब शाहजहांपुर संगत को 25 फरवरी से 25 मार्च तक भोजन सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ है।

श्री गुप्ता ने बताया कि हम सबका सौभाग्य है जो मन्दिर निर्माण में लगे लोगों के लिए भोजन की सेवा का अवसर प्राप्त हुआ है। जिसे हमारी संगत पूरी लगन से पूर्ण करेगी। हमारी संगत का भंडारा और सेवादार 23 फरवरी को अयोध्या पहुंच जाएंगे और एक माह तक कारसेवक पुरम अयोध्या में भोजन भंडारा चलाकर सेवा करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *