जयमाल हुआ, सात फेरे हुए, शादी की सभी रस्में हुई, फिर दुल्हन ने ससुराल जाने से कर दिया इंकार, बोली दूल्हा सांवला है

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के उरुवा थाना क्षेत्र में बुधवार को एक अजीबो गरीब मामले देखने को मिला। यहां एक लड़की ने शादी की सभी रस्में पूरी होने...

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के उरुवा थाना क्षेत्र में बुधवार को एक अजीबो गरीब मामले देखने को मिला। यहां एक लड़की ने शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद दूल्हे के सांवला होने पर उसे नापसंद करते हुए ससुराल जाने से इनकार कर दिया। काफी मान मन्नौवल के बाद ही जब वह नहीं मानी तो लड़के वालों ने पुलिस को फोन कर दिया।

indian bride

पुलिस ने भी मौके पर पहुँच कर दोनों पक्षों में समझौता कराते हुए लड़की के पक्ष में फैसला दिया। इसके बाद शादी तोड़ दी गई और बारात बिना दुल्हन को लिएएही वापस लौट गई। बताया जा रहा है कि उरुवा क्षेत्र में खजनी थाना क्षेत्र से बारात आई थी। लड़की के पिता ने सभी बारातियों का खूब स्वागत सत्कार किया। बाराती भी खूब जमकर नाचे, मस्ती की और भोजन का लुत्फ उठाया।

इधर दूल्हा- दुल्हन के बीच जयमाला की रस्म हुई। चार बजे भोर तक पंडित जी ने विधि विधान से दोनों की शादी करवाई। दोनों ने सात फेरे लिए, सिन्दूर दान भी हुआ लेकिन जब विदाई का समय आया तो दुल्हन ने दूल्हे को ना पसन्द करते हुए ससुराल जाने से मना कर दिया। दुल्हन ने कहा दूल्हा सांवला है इसलिए वह ससुराल नहीं जाएगी।