जम्मू-कश्मीर: आतंकियों की एक बड़ी नई साजिश, ऐसे 200 लोग निशाने पर, सुरक्षा बल हुए अलर्ट

पोर्ट में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि 21 सितंबर को पाकिस्‍तान के मुजफ्फराबाद में आतंकी तंजीमों की एक बैठक हुई थी.

जम्‍मू और कश्‍मीर में आतंकवाद एक बार फिर से पनपता हुआ दिख रहा है, आपको बता दें कि आतंकी (Terrorist) एक बार फिर दहशत फैलाने की तैयारी में हैं. खुफिया रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि आतंकियों ने जम्‍मू-कश्‍मीर में टारगेट किलिंग (Target Killing) के लिए 200 लोगों की सूची तैयार की है. लिस्ट में इन लोगो का नाम शामिल है.

IGI AIRPORT- Terrorist Organization

आपको बता दें कि इस लिस्‍ट में मुखबिर, खुफिया एजेंसी के लोग, केंद्र सरकार और सेना के करीबी माने जाने वाले मीडियाकर्मी, घाटी के बाहर के लोगों और कश्मीरी पंडितों के नाम उनके गाड़ी नंबर के साथ शामिल हैं. रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि 21 सितंबर को पाकिस्‍तान के मुजफ्फराबाद में आतंकी तंजीमों की एक बैठक हुई थी.

वहीँ बैठक में जैश ए मोहम्‍मद, लश्कर ए तैयबा, हिजबुल मुजाहिदीन और अल बदर समेत कई आतंकी संगठनों के आतंकी शामिल थे. रिपोर्ट में कहा गया है कि सारी तंजीमों के लोगों को मिलाकर एक नई आतंकी तंज़ीम बनाई जाएगी. जो सिर्फ मुखबिरों, ख़ुफ़िया एजेंसी के लोगों, घाटी के बाहर के लोगों और आरएसएस और बीजेपी के लोगों को टारगेट करेगी.रिपोर्ट के अनुसार बैठक में तय हुआ है कि आने वाले वक्त में यही तंज़ीम घाटी में टारगेटेड किलिंग्स की जिम्मेदारी लेगी. इस मकसद के लिए उरी और तंगधार के रास्ते सरहद पार से ग्रेनेड और पिस्टल भेजे जा रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *