जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, 36 घंटे में 5 आतंकियों को किया ढेर

जम्मूृ-कश्मीर को आतंक के साये से मुक्त करने के मकसद से भारतीय सेना अक्सर यहां उनसे मुठभेड़ करती रहती है। इस कड़ी में सुरक्षाबलों ने यहां...

जम्मू कश्मीर। जम्मूृ-कश्मीर को आतंक के साये से मुक्त करने के मकसद से भारतीय सेना अक्सर यहां उनसे मुठभेड़ करती रहती है। इस कड़ी में सुरक्षाबलों ने यहां पिछले 36 घंटे तक चले एनकाउंटर में पांच आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया। आज यानी शनिवार शाम को सुरक्षाबलों ने अवंतीपोरा के हरदुमीर त्राल इलाके में हुए एनकाउंटर में दो आतंकवादियों को मार गिराया।

ENCOUNTER

इससे पहले ही आज ही सुबह में शोपियां जिले में भी सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादियों ढेर कर दिया था। इससे पहले यानी शुक्रवार को भी सेना में एक मुठभेड़ में अनंतनाग में एक आतंकी को मार गिराया था। इसके साथ ही चार दहशतगर्दों को गिरफ्तार भी किया है।अवंतीपोरा में मुठभेड़ से कुछ घंटे पहले ही शोपियां जिले दो आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया गया था। पुलिस के एक अधिकारी से मिली जानकारी में अनुसार आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर चलाये गए तलाशी अभियान के दौरान मुठभेड़ हुई।

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान के दौरान इलाके में छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए दो आतंकवादी ढेर कर दिया। हालांकि मारे गए आतंकियों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है। वहीं, शुक्रवार को अनंतनाग में हुए एनकाउंटर में हिज्बुल मुजाहिद्दीन के एक आतंकवादी को मार गिराया गया था।