Kane Williamson ने गेंदबाजों को दिया SRH की जीत का श्रेय, RCB की हुई गजब बेइज्ज़ती

मुंबई, 24 अप्रैल| सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन ने शनिवार को यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में आईपीएल 2022 के 36वें मैच में नौ विकेट से जीत में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 68 रन पर आउट करने में मदद करने वाले अपने शानदार प्रदर्शन के लिए अपने गेंदबाजों को श्रेय दिया। इसके बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के फैन्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Kane-Williamson

मार्को जानसेन ने शुरुआती वार किए और टी नटराजन ने मध्यम गति की गेंदबाजी के शानदार प्रदर्शन से निचले क्रम का सफाया कर दिया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को उप -100 के कुल स्कोर तक सीमित कर दिया।

जैनसेन ने अपने पहले ओवर में ही अपने तीनों शिकार का दावा करते हुए 3/25 लिया, पारी का दूसरा, क्योंकि उन्होंने फाफ डु प्लेसिस (5), विराट कोहली (0) और अनुज रावत (0) को आउट किया क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स कम हो गए थे। दूसरे ओवर के अंत में 8/3 पर, जिससे वे कभी उबर नहीं पाए।

नटराजन ने 3/12 के साथ अपने निचले क्रम का सफाया कर अपनी टीम को एक यादगार जीत दिलाने में मदद की जिसने उनके नेट रन रेट (NRR) को बड़ा समय दिया और उन्हें गुजरात टाइटंस (12) से 10 अंकों के साथ तालिका में दूसरे स्थान पर चढ़ने में मदद की। . वे राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के साथ 10 अंकों पर बंधे हैं, लेकिन उनके पास 0.691 का बेहतर एनआरआर है जबकि राजस्थान के पास 0.432 और आरसीबी 0.472 है।

विलियमसन ने शनिवार को मैच के बाद कहा कि “यह वास्तव में उन दिनों में से एक था। हवा में थोड़ा सा था और लोगों ने खूबसूरती से गेंदबाजी की और हमने अच्छी तरह से पकड़ लिया। चीजों को इस तरह से सामने लाने के लिए, आपको अपने रास्ते पर जाने के लिए थोड़ा सा चाहिए और हमें वह मिल गया। जाहिर है, हम मिल गया। यह एक उत्कृष्ट प्रदर्शन था लेकिन बहुत कुछ हमारे रास्ते में चला गया। इसलिए हमारे लिए, यह हमारी योजनाओं पर वापस जाने और अगली चुनौती को देखने के बारे में है, “