विवादों के बीच 7 महीने बाद कंगना रनौत ने शुरू किया ये काम, जानकर हिल गया बॉलीवुड

अब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं और छोटे व बड़े दोनों ही स्टार्स एक बार फिर से कार्य पर वापस आ रहे हैं।

नई दिल्ली॥ कोविड-19 महामारी में एक ओर जहां फिल्मों का रिलीज होना बन्द हो गया वहीं दूसरी ओर कलाकारों की रोजी रोटी भी छिन सी गई। बड़े स्टार्स के लिए तो फिर भी जिंदगी थोड़ी आसान रही मगर छोटे अभिनेता तो अपने घरों को वापस लौटने को मजबूर हो गए। हालांकि अब हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं और छोटे व बड़े दोनों ही स्टार्स एक बार फिर से कार्य पर वापस आ रहे हैं।

kangna ranout

अभिनेत्री कंगना रनौत भी अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए वापस जा रही हैं और उन्होंने ट्वीट करके अपने फैन्स को ये खबर दी है। उन्होंने लिखा कि प्यारे मित्रों आज बहुत खास दिन है। पूरे 7 महीने बाद आज कार्य पर लौट रही हूं। अपने सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषीय प्रोजेक्ट थलाइवी के लिए साउथ इंडिया की ओर जा रही हूं। महामारी के इस आजमाने वाले वक्त में आपकी दुआओं की आवश्यकता है।

इसी के साथ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी कुछ फोटोज़़ सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिनमें बहुत खुश नजर आ रही हैं। कंगना ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा कि बस ये कुछ सेल्फियां सुबह में क्लिक की थीं। उम्मीद है कि आप सभी को पसंद आएंगी।” मालूम हो कि कंगना फिल्म थलाइवी में जयललिता का रोल कर रही हैं। बता दें कि उनका काम शुरू होता देख बॉलीवुड में मौजूद उनके विरोधी हिल गए हैं।

कंगना रनौत हुई थीं ट्रोल

इस मूवी के लिए उन्होंने अपना वजन बहुत ज्यादा बढ़ाया था जिसकी फोटोज़़ भी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई थीं। हालांकि जब इस फिल्म का टीजर वीडियो जारी किया गया तो कंगना काफी ट्रोल भी हुईं। वजह ये थी कि कंगना रनौत के लुक के साथ जो ग्राफिक्स यूज किए गए थे वो बहुत खराब लग रहे थे और उनका लुक साफ तौर पर फेक मालूम पड़ रहा था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *