महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे पर कंगना रनौत ने कंसा तंज, कहा- आगे आगे देखो होता है क्या॰॰॰

यहीं नहीं एक्ट्रेस कंगना ने अनिल देशमुख के साथ-साथ महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर भी तंज कंसा हैं।

अपने विवादित बयानों के कारण हमेशा चर्चा में रहनी वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफे पर सोशल मीडिया के जरिए निशाना साधा है। यहीं नहीं एक्ट्रेस कंगना ने अनिल देशमुख के साथ-साथ महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे पर भी तंज कंसा हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ट्विटर यूजर ने कंगना रनौत का एक पुराना वीडियो शेयर किया है।

actress kangana ranout

एक्ट्रेस का ये वीडियो सितम्बर साल 2020 का है जब बीएमसी ने कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ की थी। इसके बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, ये वक्त का पहिया है याद रखना हमेशा एक जैसा नहीं रहता है।’ कंगना रनौत ने इसे रीट्वीट करते हुए लिखा है- ‘जो साधुओं की हत्या और स्त्री का अपमान करे उसका पतन निश्चित है, यह तो सिर्फ शुरुआत है, आगे-आगे देखो होता है क्या।’ इसके साथ ऐक्ट्रेस ने हैशटैग के साथ अनिल देशमुख और उद्धव ठाकरे का नाम लिखा है।’

एक्ट्रेस ने इस ट्वीट की वजह से एक बार फिर चर्चा में आ गई है। बता दें कि सोमवार को बॉम्बे हाईकोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। यह फैसला हाई कोर्ट ने मुंबई पुलिस के पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह की जनहित याचिका पर दिया है। परमबीर सिंह ने अनिल देशमुख पर वसूली के लिए टारगेट देने का आरोप लगाया था और इसी संबंध में सीबीआई जांच की मांग की थी।परमबीर सिंह के आरोपों के बाद से ही अनिल देशमुख के इस्तीफे की मांग उठ रही थी। अब हाई कोर्ट के फैसले के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *