उद्धव ठाकरे को कंगना रनौत का चैलेंज- दी महाराष्ट्र सरकार को कड़ी चुनौती, कही इतनी बड़ी बात

कंगना ने कहा कि उद्धव ठाकरे, आज मेरा घर टूटा है, कल आपका घमंड टूटेगा

मुंबई एयरपोर्ट से खार स्थित अपने निवास पर पहुंचने के बाद फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को संबोधित करते हुए एक वीडियो जारी किया है।

Kangana and Uddhav Thackeray

उन्होंने कहा कि समय का चक्र हमेशा एक जैसा नहीं रहता उद्धव ठाकरे। आज मेरा घर टूटा है, कल आपका घमंड टूटेगा। वीडियो में कंगना ने कहा कि उद्धव ठाकरे आपको क्या लगता है कि आज फिल्म माफिया के साथ मिलकर मेरा घर तोड़कर मुझसे बहुत बड़ा बदला लिया है। आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा। वक्त का पहिया हमेशा एक जैसा नहीं रहता, याद रखना।

उद्धव ठाकरे आज मुझे अहसास हुआ कि इसी तरह का दर्द कश्मीरी पंडितों पर भी गुजरी होगी। आज मैंने उसे महसूस किया है। आज मैं देश को वचन देती हूं- अयोध्या के साथ कश्मीरी पंडितों पर भी फिल्म बनाउंगी और देश को जगाउंगी। उद्धव ठाकरे – क्रूरता व आतंक के कुछ मायने हैं। जय हिंद ,जय महाराष्ट्र।

वहीं, शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत ने कहा कि कंगना के बंगले पर बदले की भावना के तहत कार्रवाई नहीं की गई है। जानकारी के अनुसार शिवसेना ने मुंबई एयरपोर्ट पर किसी भी तरह का आंदोलन न करने की अपील जारी की थी। लेकिन एयरपोर्ट पर शिवसेना की यूनियन की ओर से स्वतःस्फूर्त आंदोलन किया गया था।

शिवसेना फिलहाल अब कंगना के विरुद्ध सीधी व आमने सामने की लड़ाई नहीं लड़ना चाहती है। शिवसेना कानूनी तरीके से कंगना के विरुद्ध लड़ाई पर अपना ध्यान केंद्रित रखने वाली है। इसके तहत मुंबई नगर निगम कंगना के खार स्थित निवास पर अगली कार्रवाई कर सकती है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *