कंगना ने फिल्ममेकर करण जौहर पर साधा निशाना, बोली-इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई

कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्ममेकर करण जौहर पर हमला बोला है।

नई दिल्ली॥ अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह सोशल मीडिया पर हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रख रही है। चाहे वह मामला सुशांत सुसाइड केस का हो, बॉलीवुड में मूवी माफिया, ड्रग या नेपोटिज्म। इनके साथ ही कंगना ने बॉलीवुड की कई हस्तियों पर निशाना भी साधा है। कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्ममेकर करण जौहर पर हमला बोला है।

kangana ranout vs karan johar

कंगना ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-‘इंडस्ट्री सिर्फ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई, बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मजदूर ने बनाई है, उस फौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया, उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है, उस नागरिक ने जिसने टिकट खरीदा और दर्शक का किरदार निभाया, इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है।’

कंगना रनौत का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। कंगना के इस ट्वीट पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब कंगना ने करण जौहर पर निशाना साधा है। वह पहले भी करण जौहर पर निशाना साधती रही है। पिछले दिनों कंगना रनौत अपने मुंबई वाले बयान को लेकर काफी सुर्खियों में थी। दरअसल एक ट्वीट में उन्होंने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी जिसके बाद से महाराष्ट्र सरकार और कंगना के बीच काफी अनबन चल रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *