कंगना का फैन निकला संजय राउत को धमकी देने वाला, मुंबई ATS ने इस जगह से किया गिरफ्तार

मुंबई पुलिस की एक टीम ने कोलकाता पुलिस की मदद से पलाश घोष को राउत को धमकी देने के आरोप में शुक्रवार तड़के टॉलीगंज स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया।

शुक्रवार को शिवसेना नेता संजय राउत को सोशल नेटवर्किंग साइट पर धमकी देने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। आपको बता दें कि इस शख्स ने दावा किया है कि वह अभिनेत्री कंगना रनौत का फैन है। मुंबई पुलिस की एक टीम ने कोलकाता पुलिस की मदद से पलाश घोष को राउत को धमकी देने के आरोप में शुक्रवार तड़के टॉलीगंज स्थित आवास से गिरफ्तार कर लिया।

sanjay rawat

वहीँ घोष ने सोशल नेटवर्किंग साइट पर शिवसेना नेता को ‘गंभीर परिणाम’ भुगतने की चेतावनी दी थी। मामले में मुंबई पुलिस ने कोलकाता पुलिस से संपर्क किया और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक उसे शहर की अदालत के समक्ष पेश किया जाएगा जहां मुंबई पुलिस उसे मुंबई ले जाने के लिए ट्रांजिट रिमांड देने का अनुरोध करेगी।

गौरतलब है कि शिवसेना नेता राउत और अदाकारा रनौत के बीच पिछले कुछ दिनों से जुबानी जंग चल रही है। वहीँ बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में ड्रग्स को लेकर साठगांठ का दावा किया। कंगना ने कहा कि वह इस पर बयान देना चाहती हैं लेकिन उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है। उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है। यही नहीं कंगना ने मुंबई की तुलना पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) से कर दी।

आपको बता दें कि कंगना के इस बयान के बाद से ही दोनों के बीच कहासुनी शुरू हो गई। संजय राउत ने बयान दिया कि उन्हें मुंबई में डर लगता है तो उनसे गुजारिश है कि वह यहां न आएं। इस पर कंगना ने चेतावनी देते हुए बयानबाजी की कि वह मुंबई आएंगी किसी के बाप में दम हो तो रोककर दिखाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *