Diljit Posanjh को कंगना ने कहा खलिस्तानी तो जवाब में एक्टर ने भी कह दी

देश में लगभग 75 दिनों से चल किसान आंदोलन को लेकर आये दिन ट्विटर पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर व अभिनेता Diljit Posanjh के बीच तू -तू मैं मैं चल रही है।

मुंबई। देश में लगभग 75 दिनों से चल किसान आंदोलन को लेकर आये दिन ट्विटर पर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत और पंजाबी सिंगर व अभिनेता दिलजीत दोसांझ (Diljit Posanjh) के बीच तू -तू मैं मैं चल रही है। अभिनेत्री कंगना रनौत दिलजीत पर निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती है। हाल ही में कंगना रनौत ने ट्विटर पर दिलजीत को किसान आंदोलन का समर्थन करने वाली पॉप स्टार रिहाना का समर्थन करने पर खालिस्तानी तक कह दिया था। हालांकि, दिलजीत ने उनके इस ट्वीट का कोई जवाब नहीं दिया था।

kagna

कंगना ने कही ये बात

वहीं अब कंगना ने हाल ही में एक चैनल को दिए गए इंटरव्यू में भी दिलजीत (Diljit Posanjh) पर जमकर निशाना साधा और उन्हें एक बार फिर से खालिस्तानी बताया है। अपने टीवी इंटरव्यू में कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को लेकर कहा था कि- ‘मैंने खुली चुनौती दी थी कि वह सिर्फ एक बार कह दें कि वह खालिस्तानी नहीं है, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। युवाओं को गुमराह किया जा रहा है, उन्हें खालिस्तान के बारे में एक सपना दिखाया गया है।’

Diljit Posanjh ने अपनी प्रतिक्रिया दी, कही ये बात

वहीं अब कंगना के इस इंटरव्यू के बाद दिलजीत (Diljit Posanjh)  ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दिलजीत ने ट्वीट कर लिखा- ‘टीवी इंटरव्यू: ‘आपने मुझसे पूछा है, मैं आपको इसका जवाब देता हूं।’ यह क्या नाटक है? वह देश और पंजाब के बारे में बात करती हैं। वह बहस को दूसरी ओर मोड़ना चाहती हैं। आप हमें ऐसे प्रोजेक्ट करना चाहती हैं, जैसा आप चाहती हैं, वाह क्या बात है।’

सोशल-मीडिया पर दिलजीत (Diljit Posanjh) का यह ट्वीट चर्चा में है। गौरतलब है देश में  कृषि कानून के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर दिलजीत जहां किसानों के समर्थन में हैं, वहीं कंगना शुरुआत से ही इसके विरोध में हैं।

PM मोदी ने रात में अमेरिका के राष्ट्रपति को फोन, जानें क्या हुई दोनों नेताओं के बीच बात

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *