विफल हो गई सरकार की मंशा, बदलाव के लिए वोट कर रही है जनता : कन्हैया कुमार

कन्हैया कुमार ने कहा है कि जनता इस बार पूरी तरह बदलाव के मूड में है, बदलाव के लिए ही मतदान कर रही है।

जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और कम्युनिस्ट नेता डॉ. कन्हैया कुमार ने अपने गृह जिला बेगूसराय के तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र स्थित बीहट मसनदपुर मध्य विद्यालय मतदान केंद्र संख्या-220 पर वोट देने के बाद व्यवस्था को लेकर जहां प्रशासन पर सवाल खड़े किए हैं वहीं केंद्र और बिहार की सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।

Kanhaiya Kumar

कन्हैया कुमार ने कहा है कि जनता इस बार पूरी तरह बदलाव के मूड में है, बदलाव के लिए ही मतदान कर रही है। बिहार की जनता केंद्र सरकार के जुमलों को समझ चुकी है और जुमलेबाजी के विरुद्ध ही मतदान करेगी। उन्होंने कहा राज्य सरकार कि मंशा भी पूरी तरह विफल हो चुकी है। राज्य सरकार इस कोरोना काल में चुनाव करना चाहती थी जिससे कि पुनः सरकार में आ सके।

जनता सरकार के इस षड्यंत्र को समझ चुकी है और सरकार को बदलने के लिए मतदान कर रही है। व्यवस्था को लेकर सवाल उठाते हुए कन्हैया ने कहा कि चुनाव आयोग के द्वारा मतदान की प्रक्रिया संपन्न करानेेे के लिए जो प्रोटोकॉल दिए गए थे, उनमें से किसी का पालन नहीं किया जा रहा है। ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है, ना ही सेनेटाइज किया जा रहा है और ना ही ग्लब्स दिए जा रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *