कांशीराम की पुण्यतिथि आज, बसपा 2022 चुनाव के लिए रणनीति का करेगी का आगाज़

राजधानी लखनऊ में होने वाली श्रद्धांजलि सभा में राज्य भर से कार्यकर्ता बुलाए गए हैं। रैली के बहाने बसपा जहां शक्ति प्रदर्शन करेगी.

आज बहुजन समाज पार्टी(बसपा) के संस्थापक कांशीराम की पुण्यतिथि मनाई गई, आपको बता दें कि पुण्यतिथि पर बसपा मुखिया मायावती आज चुनावी शंखनाद करेंगी। राजधानी लखनऊ में होने वाली श्रद्धांजलि सभा में राज्य भर से कार्यकर्ता बुलाए गए हैं। रैली के बहाने बसपा जहां शक्ति प्रदर्शन करेगी, वहीं आगे के कार्यक्रमों की घोषणा भी करेगी।

आपको बता दें कि अभी हाल में पार्टी कार्यालय में हुए ब्राह्मण सम्मेलन में मायावती ने कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियों में जुटने को कहा था, लेकिन यह सिर्फ एक वर्ग का सम्मेलन था। विधानसभा चुनाव से ठीक पहले बसपा की ओर से आज कांशीराम स्मारक स्थल पर होने वाली यह पहली बड़ी रैली होगी जिसमें समाज के हर वर्ग से जुड़े कार्यकर्ता शामिल होंगे।

वहीँ बता दें कि विधानसभा चुनाव से पहले बसपा यह दिखाना चाहती है कि उसका जनाधार अभी बरकरार है और अब भी सबसे ज्यादा भीड़ इकट्ठा करने की क्षमता उसके ही पास है। इसके जरिए पार्टी विपक्षी दलों के साथ ही दलितों को भी यह संदेश देगी कि बसपा सभी वर्गों को साथ लेकर जरूर चल रही है, लेकिन उसे अपने कोर दलित वोटर पर सबसे ज्यादा भरोसा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *