Kareena Kapoor की सास अब करने जा रही ऐसा काम, किसी को नहीं होगा यकीन

सैफ अली खान की मां और करीना कपूर खान की सास शर्मिला टैगोर लंबे समय के बाद काम पर लौट रही हैं। वैसे तो वह विज्ञापनों में नजर आती थीं, लेकिन अब वह फिल्म में भी नजर आएंगी। दरअसल, वह फिल्म गुलमोहर में नजर आएंगी। फिल्म में शर्मिला के साथ मनोज वाजपेयी, अमोल पालेकर और सूरज शर्मा हैं। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में बहु-पीढ़ी के बत्रा परिवार को दिखाया जाएगा, जो अपने 34 साल पुराने घर को छोड़ने वाले हैं। शर्मिला को एक साथ देखकर दर्शक काफी उत्साहित और खुश हैं।

Kareena Kapoor and Sharmila

वापसी से खुश

शर्मिला को आखिरी बार 2010 की फिल्म ब्रेक के बाद में देखा गया था जिसमें दीपिका पादुकोण और इमरान खान मुख्य भूमिका में थे। अपनी वापसी के बारे में शर्मिला ने कहा, ‘एक अंतराल के बाद, मैं सेट पर वापस आकर बहुत खुश हूं। फिल्म की कहानी जानकर मैंने तुरंत हां कर दी क्योंकि यह बहुत खूबसूरत है।

उन्होंने आगे कहा, ‘यह एक फैमिली ड्रामा है और दर्शकों को इसे देखने में मजा आएगा और घर बैठे परिवार के साथ इसका लुत्फ उठाएंगे।’

शर्मिला के साथ काम कर खुश हैं मनोज

वहीं मनोज बाजपेयी ने फिल्म को लेकर कहा, ‘मेरे लिए इस फिल्म को साइन करने की कई वजहें थीं. पहली फिल्म की कहानी जो काफी अच्छी है। साथ ही लेजेंड शर्मिला टैगोर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।

वैसे आपको बता दें कि शर्मिला फिल्मों से दूर पटौदी पैलेस में रहती हैं। वह वहां समय बिताती है। वहीं घर के बाकी सदस्य यानी सैफ, करीना, सोहा अली खान काम से छुट्टी लेकर पटौदी पैलेस जाते हैं और शर्मिला के साथ वक्त बिताते हैं.